अजय देवगन की हीरोइन खास अंदाज में मनाएगी गणतंत्र दिवस का जश्न - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अजय देवगन की हीरोइन खास अंदाज में मनाएगी गणतंत्र दिवस का जश्न

Padma Shri Honour For Kangana Ranaut Karan Johar Ekta Kapoor And Adnan Sami. अजय देवगन की हीरोइन खास अंदाज में मनाएगी गणतंत्र दिवस का जश्न

<-- ADVERTISEMENT -->



फिल्म भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया में अजय देवगन के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री इहाना ढिल्लों 71वां गणतंत्र दिवस बच्चों के बीच मनाने वाली है. वह इस खास दिन को पंजाब के फरीदकोट में कुछ बच्चों के साथ बिताएंगे. इहाना ने इस बारे में बात करते हुए कहा- मेरी किस्मत अच्छी है कि मैं इन इलाकों के बच्चों से मिल पा रही हूं. फरीदकोट सुंदर और हरियाली से भरा एक छोटा शहर हैै.


मैं इसको लेकर बहुत उत्साहित हूं.  मैं भविष्य में इस तरह के और मौकों का इंतजार कर रही हूं. मैं गणतंत्र दिवस और हमसे इसके जुड़ाव के बारे में कुछ कहानियां साझा करूंगी. बच्चे उत्साह से भरपूर होते हैं और मुझे उनके साथ वक्त का पता ही नहीं चलता.


बता दें कि इहाना ने फिल्म हेट स्टोरी 4 से बॉलीवुड में कदम रखा है. इहाना पंजाबी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री हैं, जिन्होंने पंजाबी फिल्म डैडी कूल मुंडे फूल, टाइगर, नास्तिक में काम किया है. फिल्म भुज में इहाना के साथ अजय देवगन, संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिका में होंगे. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक किया जा रहा है.


इस फिल्म में इहाना एक वायुसेना अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म 14 अगस्त को रिलीज होगी. इस किरदार को लेकर इहाना बहुत खुश हैं. उन्होंने अपने किरदार को लेकर कहा- यह एक शानदार पटकथा है. फिल्म में वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभाना मेरे लिए बिल्कुल नया है. यह किरदार चुनौतीपूर्ण है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: