शबाना आजमी के कार ड्राइवर के विरुद्ध दर्ज हुई FIR, लेकिन नहीं हुआ गिरफ्तार, जाने वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शबाना आजमी के कार ड्राइवर के विरुद्ध दर्ज हुई FIR, लेकिन नहीं हुआ गिरफ्तार, जाने वजह

Shabana Azmi car accident raigad police files fir against her driver. शबाना आजमी के कार ड्राइवर के विरुद्ध दर्ज हुई FIR, लेकिन नहीं हुआ गिरफ्तार, जाने वजह

<-- ADVERTISEMENT -->




18 जनवरी शनिवार को शाम के समय शबाना आज़मी की कार का एक्सीडेंट हो गया और वह बुरी तरह से घायल हो गई. यह हादसा मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ. शबाना आज़मी की कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. इस दौरान शबाना आजमी को काफी चोटें आई, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया. शबाना आजमी का कार ड्राइवर भी बुरी तरह से चोटिल हो गया.


शबाना आजमी के कार ड्राइवर के ऊपर ट्रक ड्राइवर ने केस दर्ज करवाया है. ट्रक ड्राइवर का आरोप है कि कार ड्राइवर की रैश ड्राइविंग की वजह से कार और ट्रक की टक्कर हुई, जिस वजह से शबाना आज़मी घायल हुई. पुलिस ने शबाना आजमी के कार ड्राइवर अमलेश कामत के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर ली है. लेकिन फिर भी कार ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं किया गया है.


पुलिस का कहना है कि यह जमानती अपराध है. इसीलिए उसे गिरफ्तार करने की जरूरत नहीं है. उसके खिलाफ नोटिस जारी कर दिया गया है. इसी वजह से शबाना आजमी के कार ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया है. इस घटना में शबाना आजमी का कार ड्राइवर भी बुरी तरह से जख्मी हुआ है.


इस हादसे के वक्त सड़क से गुजर रही एक महिला को भी काफी चोटें आई हैं, जिसको अस्पताल में भर्ती करवाया गया. शबाना आज़मी फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती है, जहां उनसे मिलने बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंची.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Shabana Azmi

Post A Comment:

0 comments: