40 साल में पूरी तरह बदल गई है 80 के दशक की ये अभिनेत्री, तस्वीरों में पहचान पाना भी है मुश्किल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

40 साल में पूरी तरह बदल गई है 80 के दशक की ये अभिनेत्री, तस्वीरों में पहचान पाना भी है मुश्किल

40 साल में पूरी तरह बदल गई है 80 के दशक की ये अभिनेत्री, तस्वीरों में पहचान पाना भी है मुश्किल

<-- ADVERTISEMENT -->



हिंदी और तमिल सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री रति अग्निहोत्री ने महज 10 साल की उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. उन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था. रति ने अपने करियर में कई शानदार फिल्में दी. उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 40 साल हो चुके हैं. इन 40 सालों में उनका लुक बहुत ज्यादा बदल गया है.

 rati agnihotri

रति ने 16 साल की उम्र में पहली फिल्म पुदिया वरपुकल में काम किया, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इस फिल्म से रति अग्निहोत्री रातों-रात स्टार बन गई. अब उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई. रति अग्निहोत्री ने तमिल के बड़े स्टार्स जैसे रजनीकांत, कमल हासन, चिरंजीवी के साथ काम किया.

 rati agnihotri

1981 में रति अग्निहोत्री ने बॉलीवुड फिल्म एक दूजे के लिए में कमल हासन के साथ काम किया. इस फिल्म से उनको बहुत ज्यादा कामयाबी मिली. रति अग्निहोत्री ने 1985 में आर्किटेक्ट अनिल वीरवानी से शादी कर ली. शादी के बाद उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. रति अग्निहोत्री का एक बेटा है जिसका नाम तनुज है. रति अग्निहोत्री को शादी के बाद भी फिल्मों के ऑफर मिले. लेकिन उन्होंने काम नहीं किया.

 rati agnihotri

रति शादी के 30 साल बाद तक लाइमलाइट से दूर रहीं. उन्हें अचानक एक दिन पुलिस स्टेशन में देखा गया. उन्होंने अपने पति के ऊपर मारने-पीटने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया. 2015 में रति अग्निहोत्री ने अपने पति से तलाक ले लिया और अब वह अपने बेटे के साथ रहती हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

ThenAndNow

Post A Comment:

0 comments: