Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक्ट्रेस सेजल शर्मा की मौत पर करीबी दोस्त ने दिया बयान, बताई सुसाइड करने की वजह

एक्ट्रेस सेजल शर्मा की मौत पर करीबी दोस्त ने दिया बयान, बताई सुसाइड करने की वजह

<-- ADVERTISEMENT -->





टीवी की मशहूर अभिनेत्री सेजल शर्मा ने शुक्रवार को मुंबई में मीरा रोड स्थित उनके आवास पर सुसाइड कर ली. पुलिस को सेजल के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें उन्होंने आत्महत्या के पीछे की वजह निजी बताई. सेजल के निधन की खबर से उनके परिवार और दोस्तों को काफी दुख हुआ है.

sezal sharma  nirbhay shukla

सेजल के करीबी दोस्त निर्भय शुक्ला ने बताया कि सेजल अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर तनाव में थी. मैंने 15 नवंबर को उससे मिलने को कहा तो उसने मुझे बताया कि वह उदयपुर जा रही है, क्योंकि उसके पिता को हार्ट अटैक आया है. सेजल के पिता काफी समय से कैंसर से पीड़ित थे. हार्ट अटैक की खबर सुनकर बहुत परेशान हो गई थी.

nirbhay shukla

मैं उससे अपडेट लेता रहता था. उसने बताया कि उसके पिता की हालत में सुधार हो रहा है. लेकिन सब कुछ ठीक नहीं था. इसके बाद में अपने काम में व्यस्त हो गया. सेजल से आखिरी बातचीत के बारे में निर्भय ने कहा कि हमारी बात जनवरी में हुई थी. हमने मिलने की योजना बनाई.

sezal sharma

सेजल को लेकर निर्भय ने कहा कि वह एक सरल स्वभाव वाली लड़की थी. हम दोनों की मुलाकात ढाई साल पहले हुई थी. हम दोस्त बन गए. मैं हमेशा उसे याद करूंगा. अगर उसके दिमाग में ऐसा कुछ चल रहा था तो वह इस बारे में हम से बात करती तो शायद ऐसा ना हुआ होता. बता दें कि सेजल शर्मा ने आमिर खान के साथ वीवो फोन के विज्ञापन में भी काम किया था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: