Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

20 साल बाद कैसी दिखती है मेला फिल्म की स्टारकास्ट, जाने क्या करता है डाकू गुज्जर सिंह

20 साल बाद कैसी दिखती है मेला फिल्म की स्टारकास्ट, जाने क्या करता है डाकू गुज्जर सिंह

<-- ADVERTISEMENT -->




Bollywood Actors

साल 2000 में फिल्म मेला रिलीज हुई थी जिसमें आमिर खान, ट्विंकल खन्ना मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म में आमिर खान के भाई फैजल भी नजर आए थे. फिल्म में विलेन का किरदार लोगों को बहुत अच्छा लगा था. फिल्म में गुज्जर सिंह नाम के एक विलेन ने पूरे गांव में दहशत फैला रखी थी. फिल्म को 20 साल हो गए हैं. इतने सालों में फिल्म की स्टारकास्ट बदल गई है और सब लोग कहां हैं, आइए जानते हैं.

aamir khan

फिल्म में आमिर खान ने किशन प्यारे की भूमिका निभाई थी जो रूपा से प्यार करता है. बता दें कि आमिर खान आज भी फिल्मों में काम कर रहे हैं और जल्द ही वह फिल्म लाल सिंह चड्डा में नजर आने वाले हैं.

twinkle khanna

ट्विंकल खन्ना ने फिल्म में रूपा नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म के बाद ट्विंकल ने अक्षय कुमार से शादी कर ली. ट्विंकल खन्ना फिल्मों में काम नहीं करती. लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

फैजल

इस फिल्म में आमिर के भाई फैजल ने शंकर की भूमिका निभाई थी. फिल्मी दुनिया में फैजल को ज्यादा सफलता नहीं मिली. इसी वजह से वह गुमनामी में जिंदगी जी रहे हैं.

गुज्जर सिंह

फिल्म में गुज्जर सिंह नाम के विलेन की भूमिका निभाने वाले टीनू वर्मा एक्टिंग इंडस्ट्री से गायब है. 2013 में उनका नाम काफी चर्चा में रहा था जब उनके ऊपर उनके भाई पर धारदार तलवार से वार करने का आरोप लगा.

अयूब खान

इस फिल्म में रूपा के भाई का किरदार निभाने वाले अयूब खान कई फिल्मों और टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: