Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये हैं बॉलीवुड के सबसे चर्चित झगड़े, करीना से लेकर सलमान का नाम है शामिल

ये हैं बॉलीवुड के सबसे चर्चित झगड़े, करीना से लेकर सलमान का नाम है शामिल

<-- ADVERTISEMENT -->





आम आदमी हो या कोई सेलिब्रिटी झगड़े तो हर किसी के बीच होते हैं. बॉलीवुड सितारों के बीच कई ऐसे झगड़े रहे जो बहुत ज्यादा बड़े थे, जिनकी काफी चर्चा हुई थी.

शाहरुख और सलमान का झगड़ा


शाहरुख और सलमान एक जमाने में काफी अच्छे दोस्त रहे और दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया. लेकिन 2008 में कैटरीना की बर्थडे पार्टी में इन दोनों के बीच किसी वजह से बहस हो गई थी जिसके बाद दोनों के बीच काफी तकरार हुई. हालांकि कुछ दिनों पहले दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया और दोनों के बीच दोस्ती हो गई है.

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय का झगड़ा


सलमान जब ऐश्वर्या को डेट कर रहे थे, तब विवेक ओबेरॉय ने मीडिया के सामने सलमान के बारे में बहुत बुरा भला कहा. विवेक ओबरॉय ने कहा कि सलमान उन्हें 41 बार फोन करके जान से मारने की धमकी दे चुके हैं और उन्हें गालियां भी देते हैं. इस वजह से सलमान और विवेक ओबरॉय के बीच दरार आ गई. सलमान विवेक ओबेरॉय से दुश्मनी मान बैठे और आज तक दोनों के बीच बातचीत भी नहीं हुई है.

करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा


इन दोनों ने फिल्म एतराज में एक साथ काम किया था. यह फिल्म काफी सफल रही. इस फिल्म की सफलता का श्रेय करीना ने खुद को दिया जिस वजह से प्रियंका और करीना के बीच मनमुटाव हो गया. लेकिन एक फिल्म फेस्टिवल के दौरान दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया और दोनों के बीच की दूरियां मिट गई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: