Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भैंस का दूध निकाल नेहा कक्कड़ ने बनाई लस्सी, कहा- बहुत ही ज्यादा मजा...

Neha Kakkad Ne Banaya Lassi. भैंस का दूध निकाल नेहा कक्कड़ ने बनाई लस्सी, कहा- बहुत ही ज्यादा मजा...

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती है. उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है. नेहा कक्कड़ ने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है. अब उनकी मेहनत सफल हो रही है और वह बहुत तेजी से कामयाबी हासिल कर रही है. सोशल मीडिया पर इन दिनों नेहा कक्कर का एक वीडियो काफी धमाल मचा रहा है जिसमें वह भैंस का दूध निकालते हुए नजर आ रही हैं.

neha kakkad ne banaya lassi

वीडियो में दिख रहा है कि नेहा भैंस का दूध निकालती हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. दरअसल नेहा कक्कड़ को यूट्यूब के ओरिजिनल शो प्रिंट फिट में बुलाया गया. इस शो में नेहा कक्कड़ को टास्क दिया गया जिसमें उन्हें दूध निकालकर लस्सी बनाने को कहा गया. इसके बाद नेहा ने यह काम बहुत आसानी से कर लिया.

neha kakkad ne banaya lassi

नेहा कक्कड़ ने पहले भैंस को नहलाया और उसका दूध निकाला. इसके बाद उन्होंने दूध से लस्सी बनाई. हालांकि लस्सी बनाने से पहले उन्होंने दूध का दही बनाया और फिर उसे मथा. इसके बाद उन्होंने लस्सी बनाई और वह अपना टास्क पूरा करने में सफल रही.

neha kakkad ne banaya lassi

नेहा कक्कड़ ने इस शो पर जमकर मस्ती की. नेहा कक्कड़ बताया कि उन्हें बहुत ही ज्यादा मजा आया. वैसे इन दिनों नेहा कक्कड़ आदित्य नारायण के साथ अपनी शादी को लेकर भी काफी चर्चा बटोर रही हैं. हालांकि यह सब केवल अफवाह है. नेहा और आदित्य की शादी की तारीख 14 फरवरी तय हुई है. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है यह तो बाद में पता चलेगा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Neha Kakkar

Post A Comment:

0 comments: