सेजल की आत्महत्या की खबर सुन बुरी तरह टूट गई करीबी दोस्त, बोली- मुझे नहीं समझ आ रहा कि..... - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सेजल की आत्महत्या की खबर सुन बुरी तरह टूट गई करीबी दोस्त, बोली- मुझे नहीं समझ आ रहा कि.....

सेजल की आत्महत्या की खबर सुन बुरी तरह टूट गई करीबी दोस्त, बोली- मुझे नहीं समझ आ रहा कि.....

<-- ADVERTISEMENT -->




दिल तो हैप्पी है जी से लोकप्रियता पाने वाली अभिनेत्री सेजल शर्मा ने 24 जनवरी को आत्महत्या कर ली. उनके निधन की खबर सुनकर सभी लोग हैरान रह गए. सेजल के करीबी दोस्त लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते रहे. इसी बीच सेजल के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सेजल की मौत के बाद पोस्ट की.

sezal sharma

जैस्मिन भसीन ने सेजल के साथ सेट की एक तस्वीर शेयर की जिसके साथ उन्होंने लिखा- मैं बहुत हैरान हूं कि सेजल हमें छोड़ कर चली गई. वह हमेशा खुश रहती थी. हम दोनों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी थी. मुझे नहीं समझ आ रहा कि उसने ऐसा क्यों किया. यह बहुत बुरा हुआ. काश ऐसा ना हुआ होता.

sezal sharma

जैस्मिन भसीन के अलावा सेजल के करीबी दोस्त निर्भय शुक्ला ने भी इंटरव्यू के दौरान बताया कि सेजल अपने पिता के स्वास्थ्य कारणों को लेकर तनाव में थी. उसके पिता को हार्ट अटैक आया था. वह काफी समय से कैंसर से पीड़ित थे. हार्ट अटैक की खबर सुनकर वह बहुत परेशान हो गई थी.

sezal sharma  nirbhay shukla

मैं उससे बातचीत करता रहता था. लेकिन सब कुछ ठीक नहीं था और फिर मैं अपने काम में व्यस्त हो गया. बता दें कि सेजल के पास से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें सेजल ने आत्महत्या के पीछे का कारण निजी बताया. सेजल शर्मा ने कई विज्ञापनों में भी काम किया. वह आमिर खान के साथ विवो फोन के विज्ञापन में भी नजर आई थी.


<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: