Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शबाना आजमी के कार ड्राइवर पर दर्ज हुआ केस, लगा लापरवाही का आरोप

Shabana Azmi car accident fir has been registered against shabana azmi driver amlesh kamat for rash driving. शबाना आजमी के कार ड्राइवर पर दर्ज हुआ केस, लगा लापरवाही का आरोप

<-- ADVERTISEMENT -->




Shabana Azmi car accident fir has been registered against shabana azmi driver amlesh kamat for rash driving

शनिवार को शबाना आजमी का कार एक्सीडेंट हो गया जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई. इसके बाद तुरंत ही शबाना आजमी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले में शबाना आजमी के कार ड्राइवर के ऊपर केस दर्ज किया गया है. यह केस ट्रक ड्राइवर ने किया है, जिससे शबाना आज़मी की कार टकराई थी.

Shabana Azmi car accident

शबाना आज़मी के कार ड्राइवर अमलेश कामत के विरुद्ध रायगढ़ पुलिस ने आईपीसी की धारा 279, 337 और मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि यह जमानती अपराध है. इसीलिए उसे गिरफ्तार करने की जरूरत नहीं है. उसे नोटिस जारी किया गया है.

Shabana Azmi car accident

ट्रक ड्राइवर का यह कहना है कि शबाना आजमी के कार ड्राइवर ने बहुत तेज रफ्तार गाड़ी चलाई थी, जिस वजह से कार और ट्रक की टक्कर हो गई. यह उसका हादसा उसकी लापरवाही से हुआ. यह हादसा मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ. शबाना आजमी को तुरंत नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती किया गया. शबाना आजमी को काफी गंभीर चोटें आई हैं.

Shabana Azmi car accident

शबाना आजमी के पति जावेद अख्तर दूसरी कार में सवार थे और वह शबाना आज़मी से कुछ ही दूरी पर थे. जावेद अख्तर पूरी तरह से सुरक्षित है. शबाना आज़मी का इलाज चल रहा है. बॉलीवुड के कई बड़े सितारे उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस हादसे में सड़क से गुजर रही एक अज्ञात महिला को भी गंभीर चोट लगी है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Shabana Azmi

Post A Comment:

0 comments: