सफल एक्टिंग करियर को अलविदा कहकर 90's की यह अभिनेत्री कर रही है गुरुग्राम में जॉब, जाने क्या थी वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सफल एक्टिंग करियर को अलविदा कहकर 90's की यह अभिनेत्री कर रही है गुरुग्राम में जॉब, जाने क्या थी वजह

सफल एक्टिंग करियर को अलविदा कहकर 90's की यह अभिनेत्री कर रही है गुरुग्राम में जॉब, जाने क्या थी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री मयूरी कांगो लंबे समय से बॉलीवुड से दूर है. उन्होंने फिल्म होगी प्यार की जीत से बहुत लोकप्रियता हासिल की. अंतिम बार उनको फिल्म वामसी में देखा गया था, जो 2000 में रिलीज हुई थी. मयूरी कांगो वामसी के बाद ना तो किसी बॉलीवुड फिल्म में दिखाई दी. ना ही किसी इवेंट या पार्टी में.


मयूरी अब फिल्म इंडस्ट्री से दूर जॉब कर रही हैं. वह गुरुग्राम की एक कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर की पोस्ट पर है. मयूरी का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. 2000 में उन्होंने छोटे पर्दे पर भी काम करना शुरू कर दिया. मयूरी ने किटी पार्टी, थोड़ा गम थोड़ी खुशी, नरगिस जैसे सीरियलों में काम किया. लेकिन उनको यहां भी ज्यादा सफलता नहीं मिली.


जब उनका फिल्मी करियर सफल नहीं रहा तो 2003 में उन्होंने एनआरआई आदित्य ढिल्लन के साथ शादी कर ली. इन दोनों की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी. मयूरी शादी के बाद अपने पति के साथ अमेरिका जाकर रहने लगी, जहां उन्होंने मार्केटिंग और फाइनेंस में एमबीए किया.


2004 से 2012 तक मयूरी कांगों ने अमेरिका में नौकरी की. 2011 में मयूरी ने एक बेटे को जन्म दिया. 2013 में वह वापस भारत लौट आई, क्योंकि उनके ससुराल वाले भारत के ही हैं और उनका बेटा भी उनके साथ रह सकता था. अब मयूरी भारत में ही रह रही हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: