ट्विंकल खन्ना ने 15 दिनों के लिए अक्षय को बनाया था बॉयफ्रेंड, इस शर्त पर की थी शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ट्विंकल खन्ना ने 15 दिनों के लिए अक्षय को बनाया था बॉयफ्रेंड, इस शर्त पर की थी शादी

ट्विंकल खन्ना ने 15 दिनों के लिए अक्षय को बनाया था बॉयफ्रेंड, इस शर्त पर की थी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपनी शादी की 19वीं सालगिरह मनाई. ट्विंकल और अक्षय की शादी 17 जनवरी 2001 को हुई थी. ट्विंकल और अक्षय की जोड़ी बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक है. इनको लोग बहुत पसंद करते हैं. ट्विंकल और अक्षय के लिए शादी करना बिल्कुल भी आसान नहीं रहा था. ट्विंकल ने कई बार अपनी और अक्षय की लव स्टोरी के बारे में बताया.


ट्विंकल ने बताया कि अक्षय को मुझसे शादी करने के लिए क्या-क्या करना पड़ा था. अक्षय भी कई बार इस बारे में खुलासा कर चुके हैं. एक इंटरव्यू में ट्विंकल खन्ना ने बताया था कि जब मैंने अक्षय को डेट करना शुरू किया था, तब मेरा किसी से ब्रेकअप हुआ था और मैं कुछ दिनों के लिए किसी के साथ इंजॉय करना चाहती थी. मैंने अक्षय को केवल 15 दिन के लिए अपना बॉयफ्रेंड बनाया था, लेकिन बात शादी तक पहुंच गई.


अक्षय ने एक बार बताया कि जब मैं ट्विंकल का हाथ मांगने उनकी मां डिंपल के पास गया था तो वह मुझे गे समझती थी और उन्हें लगता था कि उनकी बेटी मेरे साथ खुश नहीं रहेगी. इसीलिए उन्होंने मेरे सामने शर्त रखी थी कि मैं ट्विंकल के साथ 1 साल तक लिव-इन में रहूंगा, तभी वह शादी के लिए राजी होंगी.


बता दें कि ट्विंकल ने खुद बताया था कि जब अक्षय ने मुझे प्रपोज किया तो मेरी फिल्म मेला रिलीज होने वाली थी. ट्विंकल को फिल्म के हिट होने की उम्मीद थी. ट्विंकल ने अक्षय के सामने शर्त रखी थी कि अगर उनकी यह फिल्म फ्लॉप हो जाती है तो वह उनसे शादी कर लेगी. फिल्म रिलीज हुई तो फिल्म फ्लॉप हो गई और इस वजह से ट्विंकल ने अक्षय से शादी कर ली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Akshay Kumar

bollywood celebs

Love Story

Twinkle Khanna

Post A Comment:

0 comments: