Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मंगेतर नताशा पर प्यार लुटाते नजर आए हार्दिक पांड्या, तस्वीरों में दिखा क्यूट अंदाज

मंगेतर नताशा पर प्यार लुटाते नजर आए हार्दिक पांड्या, तस्वीरों में दिखा क्यूट अंदाज

<-- ADVERTISEMENT -->





भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्डिया ने बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा के साथ नए साल के मौके पर तक सगाई की. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपने प्रशंसकों को खुद इस बात की जानकारी दी. दोनों आए दिन एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.


हाल ही में हार्दिक पांड्या ने अपनी मंगेतर के साथ कुछ उसकी तस्वीर शेयर की. इन तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं. हार्दिक ने यह तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. एक तस्वीर के साथ उन्होंने एक दिल वाला इमोजी भी लगाया. नताशा और हार्दिक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई. वहीं दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या टेस्ट में असफल होने की वजह से न्यूजीलैंड के विरुद्ध टी-20 और वनडे टीम में जगह नहीं बना पाए.


हार्दिक पांड्या और नताशा की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें दोनों रोमांटिक मूड में नजर आ रहे थे. इन तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे की बाहों में बाहें डाले हुए दिख रहे थे. प्रशंसकों ने इन तस्वीरों को बहुत ज्यादा पसंद किया. बता दें कि नताशा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा वह छोटे पर्दे के रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी है.


नताशा बिग बॉस में भी हिस्सा ले चुकी है. नताशा ने अपना बॉलीवुड करियर फिल्म सत्याग्रह से शुरू किया था. इन दोनों ने नए साल के मौके पर दुबई में सगाई की थी, जिसकी वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Natasha Stanovich

Post A Comment:

0 comments: