राजेश खन्ना ने इस लड़की से ब्रेकअप के बाद की थी डिंपल कपाड़िया से शादी, उसी के घर के सामने से निकाली थी बारात - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राजेश खन्ना ने इस लड़की से ब्रेकअप के बाद की थी डिंपल कपाड़िया से शादी, उसी के घर के सामने से निकाली थी बारात

राजेश खन्ना ने इस लड़की से ब्रेकअप के बाद की थी डिंपल कपाड़िया से शादी, उसी के घर के सामने से निकाली थी बारात

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना के बारे में कुछ ऐसी चीजें हैं, जो बहुत कम लोगों को ही पता होगी. राजेश खन्ना के पीछे लड़कियों की लाइन लगी रहती थी. राजेश खन्ना उस समय एक अंजू नाम की लड़की से प्यार करने लगे थे. लेकिन जब राजेश खन्ना का अंजू से ब्रेकअप हो गया तो उन्होंने डिंपल कपाड़िया से शादी की.

डिंपल कपाड़िया राजेश खन्ना

राजेश खन्ना ने अपनी बारात जानबूझकर उस लड़की के घर के सामने से निकाली थी. राजेश खन्ना ने बैक टू बैक 15 सुपरहिट फिल्में दी थी, जिनका रिकॉर्ड आज तक नहीं टूटा है. राजेश खन्ना और अंजू महेंद्रू बचपन से दोस्त थे. दोनों ने कॉलेज में साथ पढ़ाई की. देखते ही देखते दोनों को प्यार हो गया और फिर यह दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे.

अंजू
लेकिन कुछ दिनों बाद इनके रिश्ते में दरार आ गई. दोनों अलग हो गए. इसके बाद राजेश खन्ना को डिंपल कपाड़िया से प्यार हो गया और उन्होंने 16 साल छोटी डिंपल कपाड़िया से शादी कर ली. उन्होंने अपनी बारात अंजू के घर के सामने से निकाली थी, ताकि वह अंजू को जला सके और इससे अंजू को परेशानी हो.


राजेश खन्ना ने अपने करियर में आनंद, नमक हराम, नसीब, बावर्ची और गुड्डी जैसी फिल्मों में काम किया. जब राजेश खन्ना का स्टारडम खत्म होने लगा और अमिताभ बच्चन का दौर आने लगा तो वह अमिताभ बच्चन से जलने लगे थे.


<-- ADVERTISEMENT -->

controversy

Love Story

Post A Comment:

0 comments: