Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्मों में आने से पहले पत्रकार बनना चाहती थी ये अभिनेत्री, 15 सालों में इतना बदल गया है लुक

फिल्मों में आने से पहले पत्रकार बनना चाहती थी ये अभिनेत्री, 15 सालों में इतना बदल गया है लुक .

<-- ADVERTISEMENT -->




अभिनेत्री मिनीषा लांबा आज अपना जन्मदिन मना रही है. मिनिषा लांबा दिल्ली की रहने वाली है और वह पत्रकार बनना चाहती थी. हालांकि मॉडलिंग की दुनिया में आने के बाद उनकी किस्मत बदल गई. वह पढ़ाई के दौरान ही मॉडलिंग करने लगी थी. मिनीषा ने कई बड़ी कंपनियों के लिए मॉडलिंग की. उन्होंने फिल्म यहां से बॉलीवुड में डेब्यू किया, जो 2005 में रिलीज हुई थी.

Minissha Lamba

मिनीषा बिग बॉस सीजन 8 में भी नजर आई थी. मिनीषा जब बिग बॉस के घर में थी तो राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर ने खुलासा किया था कि वह मनीषा को डेट कर चुके हैं. हालांकि घर से बाहर आने के बाद मिनीषा ने इन सब खबरों को झूठा बताया था.

Minissha Lamba

मिनीषा ने कहा था कि हम दोनों ने कभी एक दूसरे को डेट नहीं किया. आर्य बब्बर जो कह रहे हैं, वह सब झूठ है. हम दोनों फिल्मों में काम करते हुए दूसरे के दोस्त बन गए थे. इससे ज्यादा हमारे बीच कुछ नहीं था. उसने जब यह बात कही तो वह बहुत ज्यादा दबाव में था. मैंने उसे माफ कर दिया.

Minissha Lamba

2015 में मिनिषा ने बॉयफ्रेंड रेयान थाम से गुपचुप तरीके से शादी कर ली. उनके शादी की खबर सबके लिए चौंकाने वाली थी. दोनों ने रजिस्टर्ड मैरिज की थी. मिनीषा ने अपने नाक और कान की सर्जरी भी करवाई, जिसके बाद उनका लुक काफी बदल गया. इस वजह से उन्हें काफी ट्रॉली होना पड़ा. मिनीषा आखिरी बार शो इंटरनेट वाला लव में नजर आई थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Minissha Lamba

Post A Comment:

0 comments: