एक ऐड फिल्म से बदल गई प्रीति जिंटा की किस्मत, इन फिल्मों की वजह से बनी नंबर 1 हीरोइन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक ऐड फिल्म से बदल गई प्रीति जिंटा की किस्मत, इन फिल्मों की वजह से बनी नंबर 1 हीरोइन

एक ऐड फिल्म से बदल गई प्रीति जिंटा की किस्मत, इन फिल्मों की वजह से बनी नंबर 1 हीरोइन

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने फिल्मों से पहले विज्ञापनों में काम किया. उनकी मुस्कुराहट का हर कोई दीवाना हो जाता है. प्रीति जिंटा को लोग डिंपल गर्ल भी कहते हैं. प्रीति जिंटा ने अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया जिसकी वजह से वह बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्री बन गई.
dimple girl preity zinta

बता दें कि प्रीति जिंटा को एक साबुन का ऐड करने का मौका मिला. इस ऐड के बाद फिल्म मेकर शेखर कपूर ने प्रीति को एक ऑडिशन के दौरान एक्टिंग करने की सलाह दी. इसके बाद शेखर कपूर ने मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम से प्रीति को उनकी फिल्म में कास्ट करने की सिफारिश की थी. इस तरह प्रीति जिंटा को फिल्म दिल से में काम करने का मौका मिला, जिससे प्रीति जिंटा को लोकप्रियता मिली.

dimple girl preity zinta

इसके बाद प्रीति जिंटा 1998 में रिलीज हुई फिल्म सोल्जर में नजर आई थी, जो बहुत ज्यादा सफल रही और इस फिल्म से प्रीति जिंटा कामयाब हो गई. प्रीति जिंटा 2000 में फिल्म क्या कहना में नजर आई जिसमें उन्होंने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता. 2001 में फिल्म दिल चाहता है रिलीज हुई थी जिससे प्रीति जिंटा ने बुलंदियों को हासिल किया.

dimple girl preity zinta

इसके बाद प्रीति जिंटा 2003 में रिलीज हुई फिल्म कोई मिल गया में नजर आई थी जिसमें रितिक रोशन और उनकी जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया. प्रीति जिंटा के करियर की शानदार फिल्मों में से एक फिल्म कल हो ना हो भी रही, जो 2003 में रिलीज हुई थी.

dimple girl preity zinta

प्रीति जिंटा 2004 में शाहरुख खान के साथ फिल्म वीर जारा में नजर आई थी जिसको लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था. इसके अलावा प्रीति जिंटा ने 2005 में रिलीज हुई फिल्म सलाम नमस्ते में भी बहुत शानदार अभिनय किया था. प्रीति जिंटा फिल्म कभी अलविदा ना कहना में भी नजर आई थी जिसमें उनके अभिनय की बहुत तारीफ हुई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Preity Zinta

Post A Comment:

0 comments: