Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पूजा बेदी की दूसरी शादी को लेकर बेटी आलिया ने कही यह बात, होने वाले पिता पर भी दिया बयान

पूजा बेदी की दूसरी शादी को लेकर बेटी आलिया ने कही यह बात, होने वाले पिता पर भी दिया बयान

<-- ADVERTISEMENT -->


फिल्म जवानी जानेमन से एक और स्टार किड बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही है. पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी की नातिन आलिया फर्नीचरवाल्ला जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है. वह फिल्म जवानी जानेमन में सैफ अली खान और तब्बू के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिलहाल फिल्म के कलाकार प्रमोशन में जुटे हुए हैं. हाल ही में आलिया से उनकी मां पूजा बेदी की दूसरी शादी को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने खुलकर सारी बातों का जवाब दिया.

 पूजा बेदी

आलिया ने कहा कि पूजा बेदी ज्यादातर अपना समय गोवा में बिताती है. वह जल्द ही मानिक कॉन्ट्रैक्टर से शादी कर लेंगे. आलिया ने बताया कि मानिक बहुत अच्छे इंसान हैं. वो और उनका भाई उन्हें काफी पसंद करते हैं. बता दें कि पूजा बेदी की पहली शादी 1994 में फरहान फर्नीचरवाला से हुई थी. लेकिन किसी वजह से दोनों के बीच दरार आ गई और 2003 में उन्होंने तलाक ले लिया.

 पूजा बेदी

आलिया की परवरिश पूजा ने अकेले ही की है. पूजा ने 2019 में बताया कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड मानिक कॉन्ट्रैक्टर से सगाई कर ली है. हाल ही में ऐसी भी खबरें आई थी कि पूजा बेदी की जगह इस फिल्म में पहले सारा आलिया वाला किरदार निभाने वाली थी. सैफ ने खुद इस बात को स्वीकार किया.


सैफ ने कहा- हां ऐसा हुआ था. केदारनाथ होल्ड पर चली गई थी. उस वक्त सारा के पास कोई फिल्म नहीं थी. उन दिनों इस फिल्म को लेकर बातें हो रही थी. मैंने जब सारा से पूछा कि क्या वह मेरे साथ फिल्म करेंगी तो उन्होंने तुरंत हां कर दिया. लेकिन इसके बाद केदारनाथ ट्रैक पर वापस आ गई और फिर उसे सिंबा मिल गई तो मैंने सारा से कहा कि तुम अब यह फिल्म मत करो. मैं इसे किसी और के साथ करना पसंद करूंगा.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Post A Comment:

0 comments: