इंजीनियरिंग करने वाला लड़का कैसे बन गया बॉलीवुड का धोनी, जाने पूरी कहानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इंजीनियरिंग करने वाला लड़का कैसे बन गया बॉलीवुड का धोनी, जाने पूरी कहानी

इंजीनियरिंग करने वाला लड़का कैसे बन गया बॉलीवुड का धोनी, जाने पूरी कहानी.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में कुछ ऐसे नए चेहरे हैं जो हीरो और एक्टर दोनों कैटेगरी में फिट होते हैं. सुशांत सिंह राजपूत भी उनमें से ही एक हैं. सुशांत सिंह राजपूत आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी इंडस्ट्री से अपना करियर शुरू किया और फिर वह फिल्मों में आए. लेकिन इंजीनियरिंग करने वाला लड़का कैसे फिल्म इंडस्ट्री में आया, यह बहुत ही मजेदार कहानी है.


सुशांत सिंह राजपूत के पिता का ट्रांसफर 2000 में दिल्ली में हुआ था जिसकी वजह से वह दिल्ली आए. लेकिन दो साल बाद ही उनकी मां का निधन हो गया. सुशांत पढ़ने में बहुत होशियार थे. वह 11वीं में फिजिक्स ओलंपियाड में गए जहां उन्होंने गोल्ड मेडल जीता. सुशांत सिंह इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे थे और उन्हें लगा कि उन्हें कुछ एक्स्ट्रा एक्टिविटी करनी चाहिए. इसीलिए उन्होंने श्यामक डावर के डांस ग्रुप को ज्वाइन किया.


उन्होंने देश-विदेश में कई शोज किए. सुशांत सिंह राजपूत को कॉमनवेल्थ गेम्स में ऐश्वर्या राय के साथ जूनियर आंसर के रूप में काम करने का मौका मिला. 2008 में सुशांत सिंह राजपूत को टीवी सीरियल किस देश में है मेरा दिल में काम करने का मौका मिला. लेकिन उनको लोकप्रियता सीरियल पवित्र रिश्ता से मिली. इसके बाद उनकी किस्मत बदल गई और वह घर घर में मशहूर हो गए.


सीरियल पवित्र रिश्ता के बाद सुशांत ने 2013 में फिल्म काय पो छे से अपना फिल्मी करियर शुरू किया. लेकिन उनको सबसे ज्यादा लोकप्रियता 2016 में रिलीज हुई फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से मिली. खबरों के मुताबिक, जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत फिल्म दिल बेचारा और ड्राइव में नजर आएंगे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: