तारक मेहता के 2900 हैप्पी एपिसोड्स पूरे होने पर लॉन्च हुए नए व्हाट्सएप स्टीकर्स - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तारक मेहता के 2900 हैप्पी एपिसोड्स पूरे होने पर लॉन्च हुए नए व्हाट्सएप स्टीकर्स

तारक मेहता के 2900 हैप्पी एपिसोड्स पूरे होने पर लॉन्च हुए नए व्हाट्सएप स्टीकर्स

<-- ADVERTISEMENT -->



सब टीवी का मशहूर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. पिछले हफ्ते ही शो ने 2900 एपिसोड पूरे किए. यह सीरियल पिछले 12 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस सीरियल को देखना हर वर्ग के लोगों को पसंद आता है. 2900 एपिसोड पूरे करने की इस उपलब्धि पर शो के लोकप्रिय पात्रों को लेकर मजेदार व्हाट्सएप स्टीकर्स लांच किए गए. इस सीरियल के पात्र केवल भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पसंद किए जाते हैं.


कैसे-कैसे स्टीकर 

जेठा लाल की 'नॉनसेंस!', बबीता जी की 'हाय', सोढ़ी की 'बल्ले बल्ले', माधवी की 'आगा बाई', बावरी की 'गलती से मिस्टेक हो गयी', अय्यर की 'वनक्कम' से लेकर दया बेन की 'हे मां माताजी!' जैसे स्टिकर्स व्हाट्सएप यूजर्स के लिए बनाए गए हैं, जो बहुत ही मजेदार है.

जब इस बारे में सीरियल के कलाकारों से पूछा गया तो टप्पू की भूमिका निभा रहे बाल कलाकार राज अनादकट ने कहा- यह हम सभी के लिए बेहद फनी है. टप्पू सेना व्हाट्सएप पर है और हमारे स्टीकर हमारे परिवार और दोस्तों द्वारा शेयर किए जाएंगे. शो में माधवी का किरदार निभा रही सोनालिका जोशी का कहना है कि जब हमने 11 साल पहले शो शुरू किया था तो हमें नहीं पता था कि यह तो इतना लोकप्रिय होगा. इतने लंबे समय तक चलेगा.

इस सीरियल में सोढ़ी की भूमिका निभा रहे गुरु चरण सिंह ने कहा- लोगों से संपर्क के लिए आजकल व्हाट्सएप सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में सबसे ज्यादा उपयोग किया जाता है. मुझे उम्मीद है कि हमारे नए स्टीकर को लोग जरूर पसंद करेंगे और हम से अधिक जुड़ाव महसूस करेंगे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: