Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

श्वेता बसु प्रसाद ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी, बोली- मैं पति की फैन हूं

श्वेता बसु प्रसाद ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी, बोली- मैं पति की फैन हूं.

<-- ADVERTISEMENT -->



मशहूर अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद ने 2018 में रोहित मित्तल के साथ शादी की थी. लेकिन शादी को 1 साल पूरा होने से पहले ही उनके रिश्ते के टूटने की खबर आ गई. श्वेता ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने रिश्ते के टूटने की खबर दी. अब ऐसी खबर मिली है कि श्वेता ने अपने पति से तलाक की अर्जी फाइल कर दी है.


श्वेता ने खुद इस खबर की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि कोर्ट में तलाक की प्रक्रिया चल रही है. जैसे ही यह प्रक्रिया पूरी हो जाएगी, हम दोनों एक दूसरे से पूरी तरह अलग हो जाएंगे. श्वेता ने आगे कहा कि भले ही हम दोनों का तलाक हो जाए. लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त रहेंगे.


श्वेता ने कहा- मैं पहले ही इंस्टाग्राम पोस्ट में बता चुकी हूं कि हम दोनों आपसी सहमति से एक दूसरे से अलग हो रहे हैं. रोहित ने मेरे एक्टिंग करियर में मेरी बहुत मदद की है. मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं. हम पांच साल तक रिलेशनशिप में रहे. मुझे उम्मीद है कि जल्द ही मैं उनके साथ काम करूंगी.


रोहित और श्वेता की दोस्ती 6 साल पहले हुई थी, जिसके बाद दोनों 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे. 2017 में इन्होंने सगाई कर ली. श्वेता ने अपना करियर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट शुरू किया था. इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं. हाल ही में श्वेता को फिल्म ताशकंद फाइल्स में देखा गया, जिसमें उनके किरदार की काफी तारीफ हुई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: