बोल्डनेस के मामले में विद्या बालन से भी चार कदम आगे हैं उनकी बहन, जीत चुकी हैं फिल्मफेयर अवार्ड - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बोल्डनेस के मामले में विद्या बालन से भी चार कदम आगे हैं उनकी बहन, जीत चुकी हैं फिल्मफेयर अवार्ड

बोल्डनेस के मामले में विद्या बालन से भी चार कदम आगे हैं उनकी बहन, जीत चुकी हैं फिल्मफेयर अवार्ड

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है. लेकिन आज हम आपको उनकी बहन प्रियामणि के बारे में बताने वाले हैं, जो बोल्डनेस के मामले में अपनी बहन से भी आगे हैं और बहुत ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं. विद्या बालन बॉलीवुड की बड़ी स्टार है तो प्रियामणि ने टॉलीवुड में खूब नाम कमाया है.

प्रियामणि

प्रियामणि साउथ की लगभग 45 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्होंने हिंदी फिल्मों में भी हाथ आजमाया. प्रियामणि चेन्नई एक्सप्रेस में वन टू थ्री फोर गाने में नजर आई थी. प्रियामणि की लोकप्रियता बहुत ज्यादा है. प्रियामणि को फिल्म परुथिवीरान के लिए नेशनल फिल्म अवार्ड और फिल्मफेयर अवार्ड से भी सम्मानित किया गया.

प्रियामणि

प्रियामणि को इसके अलावा बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चुका है. आपको बता दें कि विद्या बालन फिल्मों की और एक्टिंग के टिप्स अपनी बहन प्रियामणि से लेती है. प्रियामणि ने अपनी प्रतिभा के दम पर काफी ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है.

प्रियामणि

उनके पिता प्लांटेशन का बिजनेस करते हैं, जबकि उनकी मां पूर्व राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी रही है. प्रियामणि अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है. हालांकि बॉलीवुड में उनको बहुत ज्यादा कामयाबी नहीं मिल पाई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Vidya Balan

Post A Comment:

0 comments: