Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की इन तस्वीरों को देखकर आपको भी आ जाएगी हंसी, एक बार जरूर देखें

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की इन तस्वीरों को देखकर आपको भी आ जाएगी हंसी, एक बार जरूर देखें

<-- ADVERTISEMENT -->




funny face

बॉलीवुड अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपने फैंस के लिए अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. लेकिन कई बार मीडिया द्वारा गलती से उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें खींच ली गई, जो बहुत ही मजेदार है जिनको देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

परिणीति चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा की मुस्कान लोगों को बहुत अच्छी लगती है. लेकिन परिणीति एक इवेंट में गई थी, जहां मीडिया ने गलत समय पर उनके चेहरे के एक्सप्रेशन को कैमरे में कैद कर लिया.

 शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रही है. लेकिन जल्द ही वह बॉलीवुड में वापसी करने वाली है. शिल्पा शेट्टी छोटे पर्दे पर काफी एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज हुई थी जो लोगों को पसंद आ रही है. दीपिका की यह तस्वीरें देखकर आपको जरूर हंसी आ जाएगी.

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की यह तस्वीर बहुत ही मजेदार है.


कैटरीना कैफ बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं. उनके लाखों करोड़ों फैंस है. लेकिन यह तस्वीर देख कर तो खुद कटरीना भी हंसने लगी.

 श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी के प्रमोशन में जुटी हुई है. श्रद्धा कपूर की यह तस्वीर देख कर आपको भी थोड़ी हैरानी हुई होगी.

 काजोल बॉलीवुड

काजोल बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. काजोल की यह तस्वीर बहुत ही अजीबोगरीब है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: