Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Shruti Hassan Birthday: श्रुति हसन को है महंगी गाड़ियों का शौक

Shruti Hassan Birthday: श्रुति हसन को है महंगी गाड़ियों का शौक

<-- ADVERTISEMENT -->




shruti hassan

श्रुति हसन आज अपना 34वां जन्मदिन मना रही हैं. श्रुति हसन का जन्म 28 जनवरी 1986 को चेन्नई में हुआ था. वह साउथ के मशहूर सुपरस्टार कमल हासन की बेटी है. श्रुति हसन एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर भी हैं. श्रुति हसन ने काफी छोटी उम्र में ही फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखना शुरू कर दिया था.

shruti hassan

भले ही वह एक स्टार की बेटी है. लेकिन उन्हें अपनी कमाई खर्च करने में ही सुकून मिलता है. श्रुति एक फिल्म के लिए 3-5 करोड़ की फीस लेती हैं. श्रुति हसन को महंगी गाड़ियों का काफी शौक है. उनके पास कई महंगी कारों कारों का कलेक्शन है. श्रुति हसन के पास रेंज रोवर स्पोर्ट्स जैसी शानदार कारें हैं, जिसकी बाजार में कीमत 1.23 करोड़ रुपए हैं .वहीं उनके पास ऑडी Q7 भी है.

shruti hassan

श्रुति हसन ने बॉलीवुड में फिल्म लक से अपना करियर शुरू किया. हालांकि उनको बॉलीवुड में बहुत ज्यादा सफलता नहीं मिली. श्रुति हसन रमैया वस्तावैया में भी नजर आई थी. इस फिल्म में उन्होंने एक भोली-भाली, मासूम लड़की की भूमिका निभाई थी. लोगों को उनका यह अवतार काफी पसंद आया था.

shruti hassan

श्रुति हसन वेलकम बैक, गब्बर जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. श्रुति हसन कई टीवी विज्ञापनों में भी काम कर चुकी है. श्रुति हसन कई फिल्मों के गानों के लिए अपनी आवाज भी दी है. श्रुति ने फिल्म लक का टाइटल ट्रैक आजमा लक आजमा खुद गाया था. हालांकि उनकी फिल्म फ्लॉप हो गई थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Shruti Hassan

Post A Comment:

0 comments: