35 सालों में पूरी तरह बदल गई है 90 के दशक की ये अभिनेत्री, पहचान पाना भी है मुश्किल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

35 सालों में पूरी तरह बदल गई है 90 के दशक की ये अभिनेत्री, पहचान पाना भी है मुश्किल

35 सालों में पूरी तरह बदल गई है 90 के दशक की ये अभिनेत्री, पहचान पाना भी है मुश्किल

<-- ADVERTISEMENT -->



हाल ही में अभिनेत्री शबाना आजमी के कार एक्सीडेंट की खबर से सिनेमा जगत में हलचल मच गई थी. बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे उनसे मिलने पहुंचे. इन सितारों में एक गुजरे जमाने की एक मशहूर अदाकारा फरहा नाज भी रहीं, जो इस अस्पताल से बाहर निकलते हुए पाई गई. लेकिन उनकी तस्वीरों को देखकर कोई भी उन्हें पहचान नहीं पाएगा.

farah naaz

फरहा नाज के लुक में बहुत ज्यादा बदलाव आया है. शबाना आजमी का कार एक्सीडेंट 18 जनवरी को हुआ था. उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती किया गया. इसी अस्पताल में फरहा नाज अपने बेटे के साथ स्पॉट हुई.

farah naaz

फरहा नाज़ तब्बू की बड़ी बहन है जो अब सिनेमा जगत से दूर जिंदगी जी रही है. फरहा नाज की यह तस्वीरें काफी चर्चा में रही. फराह ने लगभग 20 सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में काम किया और फिर उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. फराह ने अपने करियर की शुरुआत 1985 में 'फासले' फिल्म से की थी, जो 1985 में रिलीज हुई थी.

farah naaz

फराह नाज़ ने बिंदु दारा सिंह से शादी की थी. दोनों की शादी ज्यादा दिन तक नहीं टिकी. दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद फरहा नाज़ ने 2003 में सुमित सहगल से शादी कर ली. अब वह अपनी जिंदगी में खुश है. फराह नाज़ आखिरी बार फिल्म शिखर में नजर आई थी जो 2005 में रिलीज हुई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

ThenAndNow

Post A Comment:

0 comments: