Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

थर्ड स्टेज कैंसर की वजह से ऐसी हो गई थी पूर्व मिस इंडिया की हालत, देखें तस्वीरें

थर्ड स्टेज कैंसर की वजह से ऐसी हो गई थी पूर्व मिस इंडिया की हालत, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->


nafisa ali

नफीसा अली इन दिनों कैंसर जैसी भयानक बीमारी से जूझ रही है. नफीसा अली का जन्म 18 जनवरी 1957 को हुआ था. वह 1976 में मिस इंडिया बनी. नफीसा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है. नफीसा ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की. यह तस्वीर 1976 की है, जब वह मिस इंडिया बनी थी.

nafisa ali

इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- 19 की उम्र में मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद मैं. यह तस्वीर मेरे पिता अहमद अली ने खींची थी. नफीसा अपने जमाने में बहुत सुंदर दिखती थी. लेकिन कैंसर की वजह से उनकी हालत काफी खराब हो गई है. अब उनके लुक में बहुत ज्यादा बदलाव आ गया है. नफीसा ने अपना अभिनय करियर फिल्म जुनून से शुरू किया था.

nafisa ali

उन्होंने अपने करियर में केवल 9 फिल्मों में ही काम किया. उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं चला. लेकिन उन्होंने अपने करियर में अमिताभ बच्चन, शशि कपूर, धर्मेंद्र और सलमान खान जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया. नफीसा ने कर्नल के साथ शादी की. शादी के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली. वह अक्सर अपने परिवार के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है.

nafisa ali

नफीसा को थर्ड स्टेज कैंसर है. नफीसा कैंसर जैसी बीमारी का सामना कर रही है. उनकी इच्छा है कि वह इस दुनिया को छोड़ने से पहले अपने तीसरे नाती या नतनी को देखना चाहती है. नफीसा ने बताया कि 1 दिन मेरे पेट में बहुत दर्द हुआ और मैं डॉक्टर से मिलने गई. 5 दिन तक दवाइयां खाने के बाद भी दर्द कम नहीं हुआ. फिर डॉक्टरों ने जांच की, तब मुझे पता चला कि मुझे तीसरे स्टेज का कैंसर है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Nafisa Ali

Post A Comment:

0 comments: