Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इंडस्ट्री में आने से पहले होटल में काम करती थी ये अभिनेत्री, 19 सालों में बदल गया है लुक

इंडस्ट्री में आने से पहले होटल में काम करती थी ये अभिनेत्री, 19 सालों में बदल गया है लुक

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी और फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति सेठ वीजे बजे रह चुकी है. श्रुति सेठ भले ही सीरियलों में नजर ना रही हो. लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. श्रुति सेठ ने अपना करियर मुंबई में ताज होटल से शुरू किया, जहां वह एक गेस्ट रिलेशन एग्जीक्यूटिव थी.

shruti seth

उनका मॉडलिंग में आने का कोई इरादा नहीं था. लेकिन वह इत्तेफाक से इस इंडस्ट्री में आई. उन्होंने पॉकेट मनी के लिए मॉडलिंग करना शुरू किया. उन्होंने कई बड़े ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग की. इसके बाद उन्होंने टीवी की तरफ रुख किया. श्रुति सेठ ने चैनल वी पर वीजे के रूप में काम करना शुरू किया.

shruti seth

2001 में वह सीरियल श्श्श... कोई है में नजर आई. इसके बाद उन्होंने देश में निकला होगा चांद, मान, क्यों होता है प्यार, कुछ कर दिखाना है जैसे सीरियलों में काम किया. उनको सीरियल शरारत से बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली. श्रुति सेठ आमिर खान की फिल्म फना में भी नजर आई थी. उन्होंने काजोल के दोस्त की भूमिका निभाई थी.

shruti seth

श्रुति सेठ ने 2012 में निर्देशक दानिश असलम के साथ शादी कर ली. 2014 में श्रुति सेठ ने एक बेटी को जन्म दिया था. श्रुति सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय के लिए जानी जाती हैं, जिस वजह से कई बार वह श्रुति सेठ ट्रोल भी हो जाती हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

ThenAndNow

Post A Comment:

0 comments: