Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राज बब्बर के बेटे से था मिनीषा लांबा का अफेयर, लाइव शो पर मांगी थी आर्य बब्बर से माफी

राज बब्बर के बेटे से था मिनीषा लांबा का अफेयर, लाइव शो पर मांगी थी आर्य बब्बर से माफी

<-- ADVERTISEMENT -->


मिनिषा लांबा पत्रकार बनना चाहती थी. लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में आने के बाद वह बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ गई. मिनिषा लांबा को कॉलेज के दौरान ही उनकी पहली फिल्म का ऑफर मिला था. मिनीषा लांबा कॉलेज के दिनों में ही मॉडलिंग करने लगी थी. आज मनीषा का जन्मदिन है. मिनिषा लांबा ने फिल्म यहां से बॉलीवुड में डेब्यू किया. उन्होंने कई विज्ञापनों में भी काम किया.

मिनिषा लांबा

मिनिषा को कॉलेज जाना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता था, क्योंकि वह गर्ल्स हॉस्टल में पढ़ती थी और वहां एक भी लड़का नहीं था. इसी वजह से उन्हें कॉलेज जाने में बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं थी. मिनिषा लांबा का राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर के साथ अफेयर रहा. इस बात का खुलासा आर्य बब्बर ने बिग बॉस सीजन 8 के दौरान किया था.

मिनिषा लांबा

मिनीषा और आर्य बब्बर ने बिग बॉस सीजन 8 में एक साथ प्रतिभाग किया था. इस शो के दौरान आर्य बब्बर ने मनीषा के ऊपर इल्जाम लगाए थे. सलमान खान के कहने पर मिनीषा ने लाइव शो पर आर्य बब्बर से माफी मांगी थी और इस बात का भी खुलासा किया था कि दोनों पहले रिलेशनशिप में रहे थे.

मिनिषा लांबा

मिनिषा लांबा का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा. उन्होंने 2015 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली. उनके शादी की खबर सबके लिए चौंकाने वाली थी. मिनीषा लांबा ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थी, जब उन्होंने अपनी नाक और होठों की सर्जरी करवाई थी. इस वजह से उन्हें काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Minissha Lamba

Post A Comment:

0 comments: