Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी रिया सेन, इस वजह से जल्दबाजी में की थी शादी

क्या शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी रिया सेन, इस वजह से जल्दबाजी में की थी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->





अभिनेत्री रिया सेन ने गुपचुप तरीके से अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी कर ली थी. रिया सेन ने बिना किसी को बताए अचानक शादी कर ली. इस शादी में कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद रहे थे. रिया से जुड़े कुछ सूत्रों ने यह जानकारी दी कि रिया ने पुणे में शादी की. इन दोनों के परिवार वाले शादी में शामिल हुए.


ऐसी भी चर्चा हो रही थी कि रिया सेन प्रेग्नेंट थीं और इसी वजह से उन्होंने जल्दबाजी में शादी की. रिया सेन पिछले कई सालों से शिवम को डेट कर रही थी. उनकी शादी की तस्वीरें भी काफी समय बात सामने आई थी, जो उनकी बहन ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी.


रिया सेन बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार की जाती है. उन्होंने फिल्मों में काफी बोल्ड सीन दिए. हालांकि फिर भी उनका करियर कुछ खास नहीं चल पाया. रिया सेन फिल्म रागिनी एमएमएस 2.2 में भी नजर आई थी, जिसमें उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे.


ऐसा भी कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने को-स्टार की पैंट उतार दी थी क्योंकि मेकर्स उनसे ज्यादा बोल्ड होने के लिए कह रहे थे. रिया सेन अब अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं. वह पिछले काफी समय से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है. रिया सेन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीर शेयर करती रहती है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

controversy

Riya Sen

Post A Comment:

0 comments: