बिपाशा को नहीं लगी थी जॉन और प्रिया के रिश्ते की भनक, 9 साल के अफेयर के बाद गुपचुप रचा ली थी शादी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बिपाशा को नहीं लगी थी जॉन और प्रिया के रिश्ते की भनक, 9 साल के अफेयर के बाद गुपचुप रचा ली थी शादी

John Abraham And Priya Runchal Wedding Anniversary Know Why He Broke Up With Bipasha Basu. बिपाशा को नहीं लगी थी जॉन और प्रिया के रिश्ते की भनक, 9 साल के अफेयर के बाद गुपचुप रचा ली थी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु ने एक-दूसरे को कई सालों तक डेट किया. इन दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में बनी रहती थी. लेकिन अचानक से जॉन अब्राहम ने 2014 में प्रिया रुचाल से गुपचुप तरीके से शादी कर ली. इनकी शादी में बहुत कम लोग ही शामिल हुए थे. जॉन की पत्नी लाइट से दूर ही रहती हैं. जॉन अपनी मैरिड लाइफ में बहुत खुश है. लेकिन जॉन और बिपाशा का ब्रेकअप क्यों हुआ, यह सब के लिए चौंकाने वाली खबर थी.


जॉन और बिपाशा ने अपने रिश्ते को सबके सामने कुबूल भी किया था. इन दोनों की शादी की खबरें भी आने लगी थी. लेकिन जॉन ने प्रिया से सीक्रेट वेडिंग कर ली, जिसकी भनक बिपाशा को भी नहीं हो पाई थी. जॉन अब्राहम ने शादी के बाद इस बात का खुलासा किया था कि उनका बिपाशा से ब्रेकअप हो गया है. हर कोई यही जानना चाहता था कि जॉन और बिपाशा अलग क्यों हुए.


जॉन अब्राहम ने एक ट्वीट करके अपने ब्रेकअप का खुलासा किया. जॉन ने 2014 में नए साल की बधाई देते हुए लिखा- नए साल की सबको बधाई, लव जॉन और प्रिया. जॉन के इस ट्वीट के बाद बिपाशा ने इंटरव्यू में कहा था- मेरे लिए ब्रेकअप से उभर पाना बहुत मुश्किल था. मुझे अचानक से पता चला कि जिसके साथ मैं हूं वह किसी और के साथ रिलेशनशिप में है. मैंने अपने रिश्ते को वक़्त देने के लिए सोशल लाइफ खत्म कर दी. फिल्म छोड़ दी. यह सब किसी सेटबैक से कम नहीं था.


जॉन ने एक इंटरव्यू में प्रिया को लेकर कहा कि वह बहुत प्राइवेट पर्सन है. उसकी यह बात मुझे बहुत पसंद है. प्रिया एक बैंकर है. जॉन और प्रिया की शादी लॉस एंजेलिस में हुई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Bipasha Basu

Birthday Special

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: