बहुत खूबसूरत हैं धर्मेंद्र की छोटी बहू, जब सबने छोड़ दिया था साथ तब बनी थी पति का सहारा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बहुत खूबसूरत हैं धर्मेंद्र की छोटी बहू, जब सबने छोड़ दिया था साथ तब बनी थी पति का सहारा

बहुत खूबसूरत हैं धर्मेंद्र की छोटी बहू, जब सबने छोड़ दिया था साथ तब बनी थी पति का सहारा

<-- ADVERTISEMENT -->



धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल 51 साल के हो गए हैं. बॉबी देवल आखिरी बार फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आए थे. बॉबी देओल की जिंदगी में एक ऐसा मुकाम आया जब उनके पास कोई फिल्म नहीं थी. लेकिन उनकी पत्नी तान्या ने हमेशा उनका साथ दिया. बॉबी देओल और तान्या ने 1996 में शादी की थी. तान्या एक बिजनेस घराने से ताल्लुक रखती हैं.

bobby deol wife tanya and his family

एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने कहा- मैं 4 साल से काम नहीं कर पा रहा था. कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था. मेरी पत्नी मुझसे कहती रहती थी, तुम्हें अपने आपको देखना होगा. खुद को देखो कैसे दिख रहे हो. तब मैंने तान्या से कहा- क्या मतलब है कि मैं कैसा दिख रहा हूं, मैं बिल्कुल ठीक हूं. लेकिन कुछ भी हो मेरी वाइफ को मुझ पर बहुत भरोसा था.

bobby deol wife tanya and his family

एक समय बॉबी देओल की हालत ऐसी हो गई थी कि उन्होंने शराब पीना शुरू कर दिया. उन्होंने अपनी दाढ़ी बड़ी कर ली. इससे उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया. बॉबी देओल ने बताया कि उनकी पत्नी ने उन्हें फाइनेंशली भी बहुत सपोर्ट किया. बॉबी देओल की वाइफ तान्या देओल के पिता देवेंद्र आहूजा बीसवीं सदी में फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर थे. इसके बाद वह सेंचुरियन बैंक के प्रमोटर थे.

bobby deol wife tanya and his family

अगस्त, 2010 में हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया. तान्या खुद का बिजनेस करती हैं. वह फर्नीचर और डेकोरेशन का बिजनेस करती हैं. बॉबी देओल उनके काम में ज्यादा दखल नहीं देते हैं. तान्या ने इंटीरियर डिजाइनिंग का कोर्स किया है. वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Dharmendra

Post A Comment:

0 comments: