Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

श्रीसंत से लेकर जॉन अब्राहम तक कई स्टार्स से रहा रिया सेन का अफेयर, लीक करवाया था खुद का अश्लील MMS

श्रीसंत से लेकर जॉन अब्राहम तक कई स्टार्स से रहा रिया सेन का अफेयर, लीक करवाया था खुद का अश्लील MMS

<-- ADVERTISEMENT -->





अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री मुनमुन सेन की बेटी रिया सेन को बॉलीवुड में कुछ खास कामयाबी नहीं मिली. रिया सेन का अफेयर कई लोगों से रहा. उनका नाम कई विवादों में भी जुड़ा. रिया सेन का एमएमएस भी लीक हुआ था. रिया सेन ने अक्षय खन्ना से लेकर सलमान रुश्दी तक को डेट किया. जबकि सलमान रुश्दी उनसे उम्र में दोगुने थे.

रिया सेन

रिया सेन और अक्षय खन्ना का रिलेशनशिप ज्यादा दिनों तक नहीं चली. इसके बाद रिया सेन जॉन अब्राहम को डेट करने लगी. हालांकि कुछ समय बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद रिया सेन श्रीसंत को डेट करने लगी. कई बार रिया को श्रीसंत के लिए स्टेडियम में चीयर करते हुए भी देखा गया. लेकिन श्रीसंत की शादी तय हो गई तो इन दोनों का रिश्ता टूट गया.

रिया सेन

रिया सेन और शरमन जोशी के अफेयर की खबरें भी काफी सुर्खियों में रही थी. रिया सेन ने एक बार सबके सामने बिजनेसमैन खालिद को किस कर लिया था. उन्होंने एक दिन नशे की हालत में एक अजनबी लड़की को लिप टू लिप किस कर दिया था, जिसकी वजह से काफी बवाल हुआ था.

रिया सेन

रिया सेन और अश्मित पटेल का एक एमएमएस लीक हुआ था. हालांकि उन्होंने इस एमएमएस को झूठा बताया था. इस वीडियो में दोनों आधे न्यूड नजर आ रहे थे. इस वजह से रिया सेन और अश्मित पटेल का रिश्ता भी टूट गया था. रिया सेन हमेशा अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस के लिए चर्चा में रहती हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: