Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हार्दिक पांड्या से उम्र में बड़ी हैं नताशा, जानिए उनसे जुड़ी कुछ बातें और देखें फोटोज

Hardik Pandya से उम्र में बड़ी हैं Natasa Stankovic, जानिए उनसे जुड़ी कुछ बातें और देखें फोटोज.

<-- ADVERTISEMENT -->





हार्दिक पांड्या और नताशा की सगाई की खबर सबके लिए चौंकाने वाली थी. इन दोनों ने नए साल के मौके पर अपनी सगाई की खबर देकर सबको हैरान कर दिया था. हालांकि इन दोनों के अफेयर की खबरें तो काफी दिनों से आ रही थी. आज हम आपको नताशा और हार्दिक पांड्या से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बता रहे हैं, जो आपको शायद पता नहीं होंगी.


आपको बता दे कि हार्दिक पांड्या ने नताशा से सगाई की है. लेकिन नताशा असल में हार्दिक पांड्या सी उम्र में बड़ी हैं. हार्दिक पांड्या का जन्म 11 अक्टूबर 1993 को हुआ था. जबकि नताशा का जन्म 3 मार्च 1992 को हुआ था. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं.


नताशा कई रियलिटी टीवी शोज में भी नजर आ चुकी है. वह सोशल मीडिया पर भी बहुत पॉपुलर है. उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. नताशा और दिशा पटानी काफी पुरानी दोस्त है. दोनों एक समय एक ही कमरे में रहा करती थी.


नताशा ने बॉलीवुड में फिल्म सत्याग्रह से डेब्यू किया. हालांकि उनको लोकप्रियता रैपर बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू से मिली. नताशा सर्बिया की मॉडल है. लेकिन वह अपना करियर बनाने के लिए 2012 में भारत आई थी. वह 2014 में बिग बॉस में भी नजर आई, जिससे उन्हें पहचान मिली. नताशा को इंस्टाग्राम पर 9 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. नताशा ने नच बलिए सीजन 9 में भी हिस्सा लिया था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Natasha Stanovich

Post A Comment:

0 comments: