बॉलीवुड में नहीं हो पाई हिट ये एक्ट्रेस, बोली- इस बुरी लत की वजह से पड़ती रहती है डांट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड में नहीं हो पाई हिट ये एक्ट्रेस, बोली- इस बुरी लत की वजह से पड़ती रहती है डांट

Riya Sen Confessed That She Is Instagram Addict. बॉलीवुड में नहीं हो पाई हिट ये एक्ट्रेस, बोली- इस बुरी लत की वजह से पड़ती रहती है डांट

<-- ADVERTISEMENT -->



Riya Sen Confessed That She Is Instagram Addict

मुनमुन सेन की बेटी रिया सेन को बॉलीवुड फिल्मों में कुछ खास कामयाबी नहीं मिली. रिया सेन सबसे पहले फाल्गुनी पाठक के म्यूजिक वीडियो याद पिया की आने लगी में नजर आई थी, जिससे वह रातो-रात मशहूर हो गई. उन्हें इसके बाद बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला. लेकिन उनको कुछ खास पहचान नहीं मिली. रिया सेन ने एक बार अपनी बुरी लगती बारे में बताया था.

Riya Sen Confessed That She Is Instagram Addict

रिया सेन ने बताया कि जब मैं अपने पहले किए गए काम को देखती हूं तो मुझे हमेशा ऐसा लगता है कि मैं इससे बेहतर कर सकती थी. इस दौरान रिया सेन ने अपनी बुरी लत के बारे में भी बताया. रिया सेन इंस्टाग्राम एडिक्ट है. रिया सेन ने बताया कि मैं सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हूं. मैं ईमानदारी से कहूं तो मैं इसके नेगेटिव साइड के बारे में ज्यादा नहीं सोचती हूं, क्योंकि मैं इंस्टाग्राम एडिक्ट हूं.

Riya Sen Confessed That She Is Instagram Addict

मेरे फोन चलाने की वजह से मुझे फैमिली यहां तक कि मेरे पति से भी कई बार डांट पड़ चुकी है. इंस्टाग्राम काफी कूल है, क्योंकि आप लोगों की तस्वीरें देख सकते हैं और आपको पता चलता रहता है कि कौन अपनी लाइफ में क्या कर रहा है. इंस्टाग्राम पर आप लेटेस्ट ट्रेंड्स और लेटेस्ट फैशन का पता लगा सकते हैं.

Riya Sen Confessed That She Is Instagram Addict

आप अपने फैंस के साथ आसानी से कनेक्ट हो सकते हैं और यह भी पता कर सकते हैं कि कौन क्या कर रहा है. मैं एक बात और साफ कर देना चाहती हूं कि जिस तरह से मैं सोशल मीडिया पर रहती हूं, ठीक उसी तरह मेरी निजी लाइफ भी है, क्योंकि मेरे पास दो चेहरे नहीं हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Riya Sen

Post A Comment:

0 comments: