उन्नाव दुष्कर्म मामले में यह अभिनेत्री निभाएगी लीड किरदार, खुलेंगी मामले की कई परतें - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

उन्नाव दुष्कर्म मामले में यह अभिनेत्री निभाएगी लीड किरदार, खुलेंगी मामले की कई परतें

उन्नाव दुष्कर्म मामले में यह अभिनेत्री निभाएगी लीड किरदार, खुलेंगी मामले की कई परतें

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader



उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में हुए दो चर्चित दुष्कर्म मामलों को लेकर फिल्म इंडस्ट्री फिल्म बनाने जा रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हिंदी सिनेमा के दो बड़े फिल्म निर्माता इस पर फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने अपनी अपनी रिसर्च टीम को उन्नाव भेजकर जानकारी जुटाने भी शुरू कर दी है.


ऐसी खबर मिली है कि इसमें से एक फिल्म में अभिनेत्री पूजा झा दुष्कर्म पीड़िता की भूमिका में नजर आ सकती हैं. पूजा झा ने नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज जामताड़ा और जी5 की सीरीज गंदी बात के नए सीजन में काम किया था. वैसे तो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का उन्नाव जिले से काफी पुराना नाता रहा है. कई बड़े लेखक उन्नाव से ताल्लुक रखते हैं.


उन्नाव रेप केस से जुड़े हुए मामलों को लेकर अब फिल्म बनने जा रही है, जिससे कांड से जुड़े कई रहस्यों से पर्दा उठेगा. फिल्म निर्माताओं की संस्था इम्पा में उन्नाव दुष्कर्म मामले पर प्रस्तावित फिल्मों के नामों के पंजीकरण के लिए दो निर्माताओं ने अर्जी दी है.


ऐसा भी पता चला है कि यह फिल्में उन्नाव के दो चर्चित दुष्कर्म मामलों से संबंधित होंगी जिनमें एक मामले में भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सजा मिल चुकी है. जबकि अभी दूसरे मामले में किसी का दोष साबित नहीं हुआ है. इस मामले में पीड़िता ने खुद को आग लगा ली थी, क्योंकि उसकी सुनवाई नहीं की गई थी.


<-- ADVERTISEMENT -->

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: