Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिशा पटानी की बहन हैं उनकी कार्बन कॉपी, लाइमलाइट से दूर सेना में कर रही है यह काम

दिशा पटानी की बहन हैं उनकी कार्बन कॉपी, लाइमलाइट से दूर सेना में कर रही है यह काम

<-- ADVERTISEMENT -->





दिशा पटानी अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती है. वह बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं. दिशा ने फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से अपना करियर शुरू किया और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. लेकिन आज हम आपको दिशा पटानी के बारे में नहीं, बल्कि उनकी बहन खुशबू के बारे में बता रहे हैं.

Disha Patani- फोटो

खुशबू पटानी दिशा की बड़ी बहन है जो भारतीय सेना में अधिकारी है. दिशा और खुशबू एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. दिशा पटानी के लाइमलाइट में रहने के बावजूद खुशबू ने अपनी प्राइवेसी मेंटेन की हुई है. खुशबू और दिशा पटानी की शक्ल एक दूसरे से बहुत ज्यादा मिलती है.

Disha Patani- फोटो

खुशबू और दिशा पटानी का एक छोटा भाई भी है जिसका नाम सूर्यांश है, जो अभी पढ़ाई कर रहा है. दिशा पटानी ने कई बार इंटरव्यूज में बताया है कि वह अपनी बहन से काफी प्रेरणा लेती है. दिशा पटानी का परिवार यूपी के बरेली से है. दिशा के पिता जगदीश सिंह पटानी डीएसपी है.

Disha Patani- फोटो

खुशबू भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. सोशल मीडिया पर खुशबू को हजारों लोग फॉलो करते हैं. उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो जाती है. दिशा पटानी और खुशबू केवल बहने ही नहीं, बल्कि अच्छी दोस्त भी है. दोनों को एक-दूसरे के साथ समय बिताना बहुत अच्छा लगता है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Disha Patani

Post A Comment:

0 comments: