Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जमकर वायरल हुआ था शर्लिन चोपड़ा का न्यूड बाथरूम वीडियो, देखकर रह जाएंगे हैरान, अकेले में देखें

जमकर वायरल हुआ था शर्लिन चोपड़ा का न्यूड बाथरूम वीडियो, देखकर रह जाएंगे हैरान, अकेले में देखें

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. वह एक बार फिर से चर्चा में आ गई है. इस बार उन्होंने कुछ ऐसा किया जिससे वह काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. शर्लिन चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर किया जो तेजी से वायरल भी हो रहा है.


शर्लिन ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. शर्लिन का यह वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में शर्लिन काफी सेक्सी अंदाज में नजर आ रही है. वह बाथरूम में नहाती हुई दिखाई दे रही है .यह वीडियो लाखों लोग देख चुके हैं और जमकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.


शर्लिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. वह अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें अपने प्रशंसकों के लिए शेयर करती रहती हैं. शर्लिन काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रही है. लेकिन वह अपनी बोल्डनेस की वजह से हमेशा चर्चा बटोर लेती है.



शर्लिन बिग बॉस सीजन 3 का हिस्सा भी रही थी. शर्लिन ने 2012 में प्लेबॉय मैगजीन के लिए पोज दिया था और वह यह उपलब्धि हासिल करने वाली पहली भारतीय महिला रही. हालांकि शर्लिन को अपने बोल्ड अवतार की वजह से काफी आलोचना भी झेलनी पड़ती है. लेकिन उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. वह आलोचकों की बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

controversy

Sherlyn Chopra

Post A Comment:

0 comments: