ऐश्वर्या के मोबाइल कवर पर लिखा है कुछ खास, जूम करके देखने वाले हुए हैरान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ऐश्वर्या के मोबाइल कवर पर लिखा है कुछ खास, जूम करके देखने वाले हुए हैरान

Aishwarya Rai Bachchcans Mobile Cover.

<-- ADVERTISEMENT -->



हर किसी के लिए उसका मोबाइल बहुत ही खास होता है. अक्सर लोग अपने मोबाइल या ऐसेसरीज पर कुछ नया करवाते रहते हैं. हर किसी को अच्छा मोबाइल कवर लगाना पसंद होता है. ऐश्वर्या राय बच्चन के मोबाइल कवर पर भी कुछ अलग देखने को मिला, जिसे जूम करके देखने पर सब बहुत से लोग हैरान हुए.

Aishwarya Rai Bachchcans Mobile Cover

ऐश्वर्या राय की लोकप्रियता भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में है. ऐश्वर्या ने 1994 मिस वर्ल्ड का खिताब जीता. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और देखते ही देखते वह बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हो गई. ऐश्वर्या राय का सलमान खान के साथ भी अफेयर रहा. हालांकि इनका ब्रेकअप बहुत ही दर्दनाक रहा.

Aishwarya Rai Bachchcans Mobile Cover

ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन के साथ शादी की. ऐश्वर्या और अभिषेक की एक बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है. ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में ऐश्वर्या को एयरपोर्ट पर देखा गया, जहां वह अपनी बेटी आराध्या के साथ थी. मीडिया वाले ऐश्वर्या की तस्वीरें ले रहे थे.

Aishwarya Rai Bachchcans Mobile Cover

इसी दौरान तस्वीरों में कुछ ऐसा कैद हो गया जो काफी अलग था. ऐश्वर्या के मोबाइल कवर पर लिखे शब्दों पर सबकी नजर गई. जब इन शब्दों को जूम करके देखा गया तो पता चला कि उनके मोबाइल कवर पर एआरबी लिखा था जिसका मतलब ऐश्वर्या राय बच्चन है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aishwarya Rai Bachchan

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: