मुंबई पुलिस ने सेक्स रैकेट में पकड़ी दो बॉलीवुड हस्तियां, तीन लड़कियों को किया रेसक्यू - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मुंबई पुलिस ने सेक्स रैकेट में पकड़ी दो बॉलीवुड हस्तियां, तीन लड़कियों को किया रेसक्यू

Mumbai Police Bust Sex Racket In Andheri Casting Director Production Manager Arrest. मुंबई पुलिस ने सेक्स रैकेट में पकड़ी दो बॉलीवुड हस्तियां, तीन लड़कियों को किया रेसक्यू

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


मुंबई पुलिस इन दिनों लगातार सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर रही है. पिछले महीने में पुलिस ने तीन सेक्स रैकेट मामलों का खुलासा किया, जिनका संबंध कहीं ना कहीं बॉलीवुड से जुड़ा हुआ है. मंगलवार को एक बार फिर से पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया, जिसमें बॉलीवुड से जुड़े लोग बेनकाब हो गए.  पुलिस ने छापेमारी में एक प्रोडक्शन मैनेजर और कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार किया, जिनके ऊपर दो विदेशी छात्राओं समेत तीन महिलाओं को देह व्यापार में धकेलने का इल्जाम लगा है.

Mumbai Police Bust Sex Racket In Andheri Casting Director Production Manager Arrest

पुलिस ने 1 महीने में यह चौथी छापेमारी की है. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के अंधेरी इलाके स्थित इंपीरियल पैलेस होटल में पुलिस ने छापेमारी की जहां से उन्होंने प्रोडेक्शन मैनेजर नवीद शरीफ अहमद अख्तर और कास्टिंग डायरेक्टर नवीद सादिक सयाद को गिरफ्तार किया और 3 महिलाओं को रेसक्यू किया.

Mumbai Police Bust Sex Racket In Andheri Casting Director Production Manager Arrest

इनमें से 2 महिलाएं तुर्कमेनिस्तान की है जो पुणे के एक कॉलेज में पढ़ती है. वह फिल्मों में काम करने की चाहत लेकर मुंबई आई थी और उनकी अख्तर और सयाद से मुलाकात हुई. इसके बाद आरोपियों ने छात्राओं के ऊपर समझौता करने का दबाव बनाया और फिर उन्हें देह व्यापार के चंगुल में धकेल दिया.

Mumbai Police Bust Sex Racket In Andheri Casting Director Production Manager Arrest

पुलिस ने इससे पहले अंधेरी इलाके से एक सेक्स रैकेट में तीन और अभिनेत्रियों को बचाया था. रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने जिन लड़कियों को रेसक्यू किया, उनमें से एक अभिनेत्री सावधान इंडिया में नजर आ चुकी है. जबकि एक अभिनेत्री बेव सीरीज में काम कर चुकी है और तीसरी अभिनेत्री मराठी फिल्मों से ताल्लुक रखती है.


<-- ADVERTISEMENT -->

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: