MMS लीक होने की वजह से सुर्खियों में आई थी ये अभिनेत्री, अब बोली- मां बनना चाहती हूं, लेकिन दर्द... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

MMS लीक होने की वजह से सुर्खियों में आई थी ये अभिनेत्री, अब बोली- मां बनना चाहती हूं, लेकिन दर्द...

Riya Sen Revealed She Wants To Become Mother But Scared With Labour Pain. MMS लीक होने की वजह से सुर्खियों में आई थी ये अभिनेत्री, अब बोली- मां बनना चाहती हूं, लेकिन दर्द...

<-- ADVERTISEMENT -->



riya sen mms leaked on social media

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया सेन ने 2017 में अपने बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी. रिया ने बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की थी. उनकी शादी में कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे. रिया ने कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा राज खोला. रिया ने कहा- मेरी शादीशुदा जिंदगी बहुत अच्छी चल रही है. मेरे पति बहुत समझदार और खुले विचारों वाले हैं. वह अक्सर मुझे मेरे करियर को लेकर सलाह देते रहते हैं.

riya sen mms leaked on social media

रिया ने अपनी फैमिली प्लैनिंग को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा कि मुझे लेबर पेन से बहुत डर लगता है. मैं मां बनना चाहती हूं. लेकिन मुझे लेबर पेन से बहुत डर लगता है. हम दोनों अपनी जिंदगी खुलकर जी रहे हैं और हम दोनों को बच्चे चाहिए. अभी हम दोनों अपने अपने कामों में व्यस्त हैं. इसीलिए यह सब अभी नहीं होगा.

riya sen mms leaked on social media

जब रिया से पूछा गया कि उनकी शादी को लेकर उनके पेरेंट्स का रिएक्शन कैसा था. तो उन्होंने कहा- उन्हें यकीन नहीं हुआ था. उन्हें लग रहा था कि उनका बच्चा इतनी जल्दी शादी करने जा रहा है. रिया ने आगे बताया कि शादी के बाद मुझे कुछ कंप्रोमाइज भी करने पड़े.

riya sen mms leaked on social media

मैं अपने पेट्स को छोड़कर पति के साथ दिल्ली आ गई. मेरे पेट्स मेरी जिंदगी है. मैं हर चीज को बैलेंस करके रखती हूं. खुश रहने के लिए एक रिश्ते में रहना जरूरी है. बता दें कि रिया का विवादों से भी काफी नाता रहा. उनका एक MMS लीक हुआ था, जब वह अश्मित पटेल के साथ रिलेशनशिप में थी. लेकिन उन्होंने यह कहा था कि वीडियो में कोई और लड़की है, वह नहीं है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Riya Sen

Post A Comment:

0 comments: