Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दिशा पटानी की बहन लाइमलाइट से दूर रहकर करती हैं यह काम, देखें तस्वीरें

दिशा पटानी की बहन लाइमलाइट से दूर रहकर करती हैं यह काम, देखें तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड में फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से अपना करियर शुरू करने वाली दिशा पटानी आज काफी मशहूर हो गई है. दिशा पटानी बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर दे रही है. दिशा पटानी की बहन खुशबू के बारे में शायद ही बहुत कम लोग जानते होंगे. दिशा पटानी अपनी बहन खुशबू से बहुत प्यार करती है.

Disha Patani Sister

खुशबू दिशा की बड़ी बहन है. खुशबू भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट है. खुशबू इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है. लेकिन उन्होंने अपनी प्राइवेसी पूरी तरह से मेनटेन की हुई है. खुशबू सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती है. उनको इंस्टाग्राम पर 81 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

Disha Patani Sister

फैमिली तस्वीरों में भी खुशबू नजर आ जाती हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल होती है. खुशबू अपनी बहन की तरह ही लगती है. दिशा पटानी का जन्म यूपी के बरेली में हुआ. उनके पिता जगदीश सिंह पटानी डीएसपी हैं. कई मौकों पर दिशा पटानी ने अपनी बहन और परिवार के साथ तस्वीरें भी शेयर की है.

Disha Patani Sister

खुशबू और दिशा पटानी के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. दोनों एक साथ समय बिताना बहुत पसंद करती है. जब भी दिशा इंस्टाग्राम पर खुशबू की तस्वीरें शेयर करती है तो उनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो जाती है. खूबसूरती के मामले में खुशबू बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Disha Patani

Post A Comment:

0 comments: