मौत के मुंह से वापस आए ये 5 स्टार्स, सुनामी के कहर से बाल-बाल बची थी यह अभिनेत्री - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मौत के मुंह से वापस आए ये 5 स्टार्स, सुनामी के कहर से बाल-बाल बची थी यह अभिनेत्री

मौत के मुंह से वापस आए ये 5 स्टार्स, सुनामी के कहर से बाल-बाल बची थी यह अभिनेत्री

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी का कुछ दिनों पहले ही भयानक कार एक्सीडेंट हुआ जिसमें वह जख्मी रूप से घायल हुई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया. उन्हें कई दिनों तक डॉक्टरों की निगरानी में आईसीयू में रखा गया है. अब वह ठीक हो गई है. उनके पति जावेद अख्तर ने बताया कि वह खतरे से बाहर हैं. बॉलीवुड के कई सितारे ऐसे हैं जो भयानक हादसे का शिकार हुए और मौत के मुंह से वापस आए.

सनी लियोन

सनी लियोन

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन और उनके पति डेनियल का प्लेन क्रैश हो गया था, जिसके बाद प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी थी. इस हादसे में दोनों की जान भी जा सकती थी.

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी के साथ 2015 में एक भयानक हादसा हुआ था जिसमें उनकी कार बहुत बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हुई थी. इस हादसे में 1 बच्चे की जान चली गई और हेमामालिनी भी गंभीर रूप से चोटिल हुई.

सैफ अली खान

 सैफ अली खान

सैफ अली खान जब फिल्म क्या कहना की शूटिंग कर रहे थे तो उनके सिर पर एक बड़ा सा पत्थर टकराया जिससे उनके सिर में 100 टांके आए थे.

प्रीति जिंटा
प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा का दो बार मौत से सामना हो चुका है. वह कोलंबिया में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तभी वह बम धमाके का शिकार होते होते बची. एक बार जब वह थाईलैंड में छुट्टियां मना रही थी तो वहां सुनामी आ गई थी.

सोनू सूद

सोनू सूद

सोनू सूद का हाल ही में वेस्टर्न एक्सप्रेसवे हाईवे पर बहुत जबरदस्त एक्सीडेंट हुआ, जिसकी वजह से उनकी कार में आग लग गई.


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: