Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

3 दिन तक घर में पड़ी रही थी लाश, अंतिम दिनों में परवीन बॉबी की हो गई थी ऐसी हालत


<-- ADVERTISEMENT -->



परवीन बॉबी 70-80 के दशक की टॉप अभिनेत्री रही जिनका हर कोई दीवाना हुआ करता था. परवीन बॉबी का जन्म मुस्लिम परिवार में हुआ था. वह कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग करने लगी थी. बीआर इशारा उन दिनों एक अभिनेत्री ढूंढ रहे थे. जब उन्होंने परवीन बॉबी को देखा तो वह सिगरेट का कश लगा रही थी. इशारा ने परवीन बॉबी को फिल्म चरित्र में काम करने का मौका दिया. यह फिल्म फ्लॉप हो गई. लेकिन परवीन बॉबी का कैरियर चमक गया.


परवीन बॉबी ने 15 सालों के करियर में 50 से ज्यादा फिल्में की. उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ 12 फिल्मों में काम किया. वह अपने समय की सबसे महंगी अभिनेत्री रही. परवीन बॉबी का नाम महेश भट्ट, कबीर बेदी और डैनी के साथ जुड़ा. परवीन बॉबी और महेश भट्ट तो लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे.


लेकिन इसी बीच परवीन बॉबी मानसिक बीमारी का शिकार हो गई. उनका काफी इलाज करवाया गया. लेकिन उनकी बीमारी ठीक नहीं हुई. उन्होंने इस बीमारी के चलते अमिताभ बच्चन सहित कई बड़ी हस्तियों के खिलाफ हत्या का शक जताते हुए केस भी दर्ज करवाया. वह 1 दिन महेश भट्ट के पीछे बिना कपड़ों के ही भागने लगी थी.


परवीन बॉबी की हालत अंतिम समय में ऐसी हो गई थी कि कोई उनके पास भटकता भी नहीं था. 2005 में उन्होंने अपने घर में आखिरी सांस ली थी. उनकी लाश तीन दिन तक घर में पड़ी रही. उनके पड़ोसी ने देखा कि दरवाजे के बाहर 3 दिन से ब्रेड और दूध के पैकेट पड़े हुए हैं तो उन्होंने पुलिस को जानकारी दी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Parveen Babi

Post A Comment:

0 comments: