कभी बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे ये सितारे, आज हैं मशहूर स्टार्स - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे ये सितारे, आज हैं मशहूर स्टार्स

These Actor Started Their Career As A Background Dancers Now They Are Successful Celebrities. कभी बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे ये सितारे, आज हैं मशहूर स्टार्स.

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में सफलता पाने के लिए काफी मुश्किलें झेलनी पड़ती है. कुछ सितारे शुरुआती करियर में बैकग्राउंड डांसर के रूप में नजर आए तो किसी ने जूनियर आर्टिस्ट का काम किया. लेकिन आज अपनी मेहनत की बदौलत यह काफी ऊंचे मुकाम पर पहुंच गए हैं.

दीया मिर्जा

दीया मिर्जा

दीया मिर्जा ने अपना करियर बतौर बैकग्राउंड डांसर शुरू किया था. वह सबसे पहले एक साउथ फिल्म में बैकग्राउंड डांसर के रूप में नजर आई थी. लेकिन उन्होंने रहना है तेरे दिल में से बतौर अभिनेत्री डेब्यू किया था.

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर भले ही फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हो. लेकिन उन्हें अपना करियर बनाने में काफी मुश्किलें झेलनी पड़ी. शाहिद कपूर ने अपना करियर बतौर बैकग्राउंड डांसर शुरू किया था.

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. लेकिन उन्हें भी अपने करियर की शुरुआत में बहुत परेशानियां झेलनी पड़ी. काजल अग्रवाल ने अपना करियर बतौर बैकग्राउंड डांसर शुरू किया था. वह ऐश्वर्या राय के गाने में नजर आ चुकी है. काजल ने बॉलीवुड में फिल्म सिंघम से डेब्यू किया था.

अरशद वारसी

अरशद वारसी

अरशद वारसी ने भी अपने करियर की शुरुआत एक बैकग्राउंड डांसर के रूप में की थी. लेकिन वह बतौर हीरो पहली बार 1996 में रिलीज हुई फिल्म तेरे मेरे सपने में नजर आए थे.

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत ने ऋतिक रोशन के साथ गाने धूम मचाने में बैकग्राउंड डांसर के रूप में काम किया था. लेकिन उनको फिल्म काई पो चे से बतौर हीरो बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: