सेजल शर्मा ही नहीं इन अभिनेत्रियों ने भी कम उम्र में लगाया मौत को गले - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सेजल शर्मा ही नहीं इन अभिनेत्रियों ने भी कम उम्र में लगाया मौत को गले


<-- ADVERTISEMENT -->




24 जनवरी को टीवी अभिनेत्री सेजल शर्मा ने आत्महत्या कर ली. सेजल शर्मा के आत्महत्या की खबर सुनकर सब हैरान रह गए. पुलिस को सेजल के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने निजी कारणों से आत्महत्या की है. कई ऐसे सितारे हैं जिन्होंने बहुत कम उम्र में आत्महत्या कर ली.


टीवी और फिल्मों के जाने-माने अभिनेता कुशल पंजाबी ने 27 दिसंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. उन्होंने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा था जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया.

प्रत्यूषा बनर्जी

प्रत्यूषा बनर्जी को सीरियल बालिका वधू में आनंदी के किरदार से बहुत लोकप्रियता मिली. बता दें कि प्रत्यूषा बनर्जी ने महज 25 साल की उम्र में 2016 में आत्महत्या कर ली थी.

राहुल दीक्षित

छोटे पर्दे के अभिनेता राहुल दीक्षित ने 30 जनवरी 2019 को आत्महत्या कर ली थी. उनका शव पुलिस को उनके घर में फंदे से लटका हुआ मिला था.

कुलजीत रंधावा

कुलजीत रंधावा ने 2006 में आत्महत्या की थी. सुसाइड नोट में उन्होंने लिखा था कि वह जिंदगी के प्रेशर को नहीं झेल पा रही थी.

असिस्टेंट डायरेक्टर और लेखक रविशंकर आलोक

असिस्टेंट डायरेक्टर और लेखक रविशंकर आलोक ने भी बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या की थी. उनके भाई ने बताया कि वह लंबे समय से डिप्रेशन में थे.

मॉडल और अभिनेत्री नफीसा जोसेफ

मॉडल और अभिनेत्री नफीसा जोसेफ ने 29 जुलाई 2004 को फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. वह उस समय केवल 26 साल की थी.

जिया खान

आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकारों के साथ काम कर चुकी जिया खान ने महज 25 साल की उम्र में ही खुद को मौत के हवाले कर दिया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: