Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

मौत के बाद एक्ट्रेस सेजल शर्मा के ट्वीट से मचा हड़कंप, बोली- मैं जिंदा हूं

मौत के बाद एक्ट्रेस सेजल शर्मा के ट्वीट से मचा हड़कंप, बोली- मैं जिंदा हूं .

<-- ADVERTISEMENT -->





टीवी अभिनेत्री सेजल शर्मा ने 24 जनवरी को आत्महत्या कर ली, जिसके बाद पूरी इंडस्ट्री में दुख की लहर छा गई. कुछ दिनों पहले अभिनेता कुशल पंजाबी ने भी सुसाइड किया था. लेकिन सेजल शर्मा की मौत की खबर के बीच एक एक्ट्रेस ने ट्वीट किया और सबको हैरान कर दिया. सेजल शर्मा ने ट्वीट किया कि मैं जिंदा हूं. आप सब जरूर कंफ्यूज हो गए होंगे.


दरअसल यह सारी कहानी एक जैसे नाम होने की वजह से शुरू हुई. जिस अभिनेत्री ने ट्वीट किया- उनका नाम भी सेजल शर्मा है. जब अभिनेत्री सेजल शर्मा के सुसाइड की खबरें सामने आई तो कुछ लोगों को लगा कि सेजल शर्मा मर गई है. इस वजह से लोगों ने उनको श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया. यह सब एक जैसे नाम होने की वजह से हुआ है.


लेकिन दूसरी सेजल शर्मा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके बताया कि मैं अभी जिंदा हूं. मेरी सुसाइड वाली खबर बिल्कुल गलत है. दरअसल दोनों का नाम हिंदी में बिलकुल एक जैसा है. लेकिन दोनों के नामों की स्पेलिंग में काफी अंतर है. सुसाइड करने वाली सेजल शर्मा अपना नाम इंग्लिश में Sejal Sharma लिखती थीं. वहीं दूसरी एक्ट्रेस सेजल शर्मा इंग्लिश में अपना नाम sezal sharma लिखती हैं.

sezal sharma

सेजल शर्मा ने बताया कि मैं सभी दोस्तों और प्रशंसकों को बताना चाहती हूं कि मैं जिंदा हूं. सेजल की आत्महत्या की खबर से मैं बहुत दुखी हूं. मीडिया द्वारा अपनी तस्वीरों के इस्तेमाल किए जाने से भी मैं गुस्सा हूं. इससे मेरे करीबियों को काफी मुश्किल हुई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: