जब प्रीति जिंटा ने स्टेज पर कर दी थी गड़बड़ तो सोनम और सोनाक्षी हो गई थीं शर्मिंदा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब प्रीति जिंटा ने स्टेज पर कर दी थी गड़बड़ तो सोनम और सोनाक्षी हो गई थीं शर्मिंदा

जब प्रीति जिंटा ने स्टेज पर कर दी थी गड़बड़ तो सोनम और सोनाक्षी हो गई थीं शर्मिंदा

<-- ADVERTISEMENT -->



1998 में निर्देशक मणिरत्नम अपनी फिल्म दिल से के लिए कोई नया चेहरा ढूंढ रहे थे. उन दिनों शाहरुख भी संघर्ष कर रहे थे. मणिरत्नम फिल्म के लिए शाहरुख और मनीषा कोइराला को पहले ही साइन कर चुके थे. लेकिन सपोर्टिंग रोल के लिए वह किसी नए चेहरे की तलाश में थे. यह तलाश प्रीति जिंटा पर जाकर खत्म हुई. यह फिल्म फ्लॉप हो गई. लेकिन प्रीति जिंटा ने सबका दिल जीत लिया. इस फिल्म के बाद लोग प्रीति जिंटा को डिंपल बुलाने लगे.

preity zinta  sonakshi sinha  sonam kapoor

प्रीति जिंटा का आज जन्मदिन है. प्रीति जिंटा को फिल्म सोल्जर में लीड किरदार निभाने का मौका मिला. इस फिल्म को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया. इसके बाद प्रीति जिंटा कामयाबी हासिल करती गई और 2 सालों में ही वह सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शामिल हो गई.

preity zinta

प्रीति जिंटा ने क्या कहना, कल हो ना हो, कोई मिल गया, वीर जारा, कभी अलविदा ना कहना, सलाम नमस्ते जैसी फिल्मों में काम किया. लेकिन प्रीति जिंटा अचानक से फिल्मों से गायब हो गई और 2013 में उनकी फिल्म इश्क इन पेरिस आई. यहां से उनका वक्त बदल गया. प्रीति जिंटा कई विवादों में भी घिरी.

 sonakshi sinha

2016 में एक अवॉर्ड शो के दौरान प्रीति जिंटा ने बड़ी गलती कर दी थी. प्रीति जिंटा को पुरस्कार देना था. उन्हें यह पुरस्कार सोनाक्षी सिन्हा को देना था. लेकिन वह गलती से सोनम कपूर का नाम पुकारने लगी. ऐसा कई बार हुआ. लोग प्रीति की तरफ बार-बार देख रहे थे. इस वजह से सोनम और सोनाक्षी दोनों को ही शर्मिंदा होना पड़ा. फिर स्टेज पर जाकर सोनाक्षी ने प्रीति को उनकी गलती का एहसास कराया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

Celebs Gossips

Preity Zinta

Post A Comment:

0 comments: