इस अभिनेत्री ने की आत्महत्या, कर चुकी थी आमिर खान के साथ काम, घर से मिला सुसाइड नोट - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस अभिनेत्री ने की आत्महत्या, कर चुकी थी आमिर खान के साथ काम, घर से मिला सुसाइड नोट

Dil Toh Happy Hai Ji Fame Actress Sejal Sharma Commits Suicide.

<-- ADVERTISEMENT -->




आमिर खान के साथ वीवो फोन के विज्ञापन में काम कर चुकी टीवी अभिनेत्री सेजल शर्मा ने मुंबई को शुक्रवार को आत्महत्या कर ली. उनकी डेडबॉडी शुक्रवार को मुंबई में उनके मीरा रोड स्थित आवास पर मिली. सेजल को सीरियल दिल तो हैप्पी है जी से काफी लोकप्रियता मिली थी.

Dil Toh Happy Hai Ji Fame Actress Sejal Sharma Commits Suicide

पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. सेजल के आत्महत्या करने की खबर से सब लोग हैरान रह गए. कुछ दिन पहले ही अभिनेता कुशल पंजाबी ने भी आत्महत्या की थी. मुंबई में टेलीविजन के ज्यादातर कलाकार अब मीरा रोड इलाके में ही रहते हैं, क्योंकि यह इलाका टेलीविजन शोज की शूटिंग सेट के पास पड़ता है.

Dil Toh Happy Hai Ji Fame Actress Sejal Sharma Commits Suicide

पुलिस ने बताया कि सेजल अपनी निजी जिंदगी में काफी परेशान थी. गुरुवार देर रात उनकी अपने दोस्तों से फोन पर काफी लंबी बातचीत हुई. पुलिस यह मानकर चल रही है कि सेजल ने डिप्रेशन में आकर यह सब किया है. सेजल मीरा रोड पूर्व की रॉयल नेस्ट सोसाइटी में अपने दोस्तों के साथ रहती थी.

Dil Toh Happy Hai Ji Fame Actress Sejal Sharma Commits Suicide

पुलिस ने बताया कि सेजल के घर से सुसाइड नोट मिला जिसमें उन्होंने खुदकुशी की वजह नहीं बताई है. सेजल ने टीवी सीरियलों में काम करने से पहले विज्ञापनों में काफी नाम कमाया. वह राजस्थान की रहने वाली है और 3 साल पहले ही अपने माता-पिता की इच्छा के विरुद्ध मुंबई एक्ट्रेस बनने आई थी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: