Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया से पूछा गया- अगर सुबह बेड पर कार्तिक आर्यन मिले तो क्या करोगी, अभिनेत्री ने दिया यह जवाब

This Is How Alaya F Will React If She Found Kartik Aaryan In Her Bed.

<-- ADVERTISEMENT -->




alia kartik aaryan

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाल्ला जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. वह फिल्म जवानी जानेमन में सैफ अली खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. आलिया फिल्म की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. लेकिन वह अपने उस बयान की वजह से भी सुर्खियां बटोर रही हैं जो उन्होंने कार्तिक आर्यन को लेकर दिया था.

alia kartik aaryan

हाल ही में आलिया फर्नीचरवाला ने एक इंटरव्यू दिया. इस दौरान उनसे पूछा गया कि अगर उन्हें सुबह बेड पर कार्तिक आर्यन मिले तो वह क्या करेंगी. इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया ने कहा- कुछ नहीं करूंगी और मुझे हैरानी नहीं होगी. इसके बाद वह हंसने लगी और कहा- अरे भाई मेरा मतलब यह नहीं था, बल्कि कुछ और था.

alia kartik aaryan
=
सोशल मीडिया पर उनका यह बयान तेजी से वायरल हो गया. हर कोई आलिया फर्नीचरवाल्ला के इस बयान को अलग अलग अंदाज में ले रहा है. इस दौरान आलिया फर्नीचरवाल्ला से पूछा गया कि उनकी मां जल्द ही मानेक से शादी करने वाली है. इस पर आपका क्या कहना है.

alia kartik aaryan

आलिया ने बताया कि मेरी मां ने 2019 में मानेक से सगाई कर ली है, जिन्हें वह कई सालों से डेट कर रही हैं. आलिया ने यह भी कहा कि मैं और मेरा भाई मानेक को बहुत पसंद करते हैं और वह बहुत अच्छे इंसान हैं. मेरी मां उनसे बहुत जल्द शादी कर लेंगी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Post A Comment:

0 comments: