Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 13: अब मधुरिमा के बाद रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला को पीटा फ्राई पेन से, मचा बवाल

Bigg Boss 13: अब मधुरिमा के बाद रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला को पीटा फ्राई पेन से, मचा बवाल

<-- ADVERTISEMENT -->





बिग बॉस 13 में लड़ाई-झगड़ों की वजह से लोगों को काफी मजा आ रहा है. पूरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच काफी नोकझोंक देखने को मिली. ये दोनों पिछले कुछ दिनों से हंसी मजाक करते हुए नजर आए. लेकिन एक बार फिर से रश्मि और सिद्धार्थ के बीच झगड़ा हो गया है. रश्मि ने अपना सारा गुस्सा सिद्धार्थ के ऊपर निकाला.

 रश्मि देसाई

शो के अंदर दोनों एक बार फिर से लड़ते हुए दिखाई दिए. हालांकि इस बार दोनों ने निजी कारणों से नहीं बल्कि विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली की एक्टिंग करते हुए लड़ाई की. बता दें कि कुछ दिनों पहले विशाल को मधुरिमा ने फ्राई पेन से पीटा था जिसकी नकल उतारते हुए रश्मि ने सिद्धार्थ शुक्ला को फ्राई पेन से पीटा.

मधुरिमा तुली

सोशल मीडिया पर बिग बॉस 13 से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सभी घर वालों को एक वीडियो बनाने का टास्क मिला है. इस टास्क में सभी घरवालों को एक दूसरे की नकल उतारनी है. प्रोमो वीडियो के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई मधुरिमा और विशाल आदित्य सिंह की एक्टिंग करेंगे, जिसमें रश्मि देसाई मधुरिमा की नकल करते हुए सिद्धार्थ को पैन से पीटती हैं.

बिग बॉस 13

बता दें कि मधुरिमा तुली को इस हरकत की वजह से घर से बेघर होना पड़ा था. श्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का फ्राई पेन की लड़ाई वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 13

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: