इन टीवी सीरियलों को लोगों ने खूब किया पसंद, लेकिन फिर भी कुछ ही दिन में हो गए बंद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इन टीवी सीरियलों को लोगों ने खूब किया पसंद, लेकिन फिर भी कुछ ही दिन में हो गए बंद

इन टीवी सीरियलों को लोगों ने खूब किया पसंद, लेकिन फिर भी कुछ ही दिन में हो गए बंद

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी सीरियल लोगों की जिंदगी का हिस्सा होते हैं. टीवी सीरियलों के किरदार लोगों के दिलों में बस जाते हैं. सीरियलों में नई-नई कहानियां देखने को मिलती है, जिससे कहीं ना कहीं लोग खुद को जोड़ कर देखते हैं. कुछ टीवी सीरियल ऐसे भी है जो लोगों को बहुत पसंद आए. लेकिन फिर भी यह सीरियल बहुत जल्दी बंद हो गए.

माही वे

माही वे

यह कॉमेडी सीरियल सोनी टीवी पर प्रसारित होता था. इस सीरियल में एक लड़की माही की कहानी दिखाई गई, जो काफी मोटी होती है और अपने सच्चे प्यार की तलाश करती है. यह सीरियल 2 जनवरी 2010 से 18 जून 2010 तक चला था.

प्यार की ये एक कहानी

प्यार की ये एक कहानी

यह सीरियल लगभग 1 साल तक ही चल पाया. इस सीरियल को दर्शकों ने बहुत पसंद किया. इसमें विवियन डीसेना और सुकृति खांडपाल मुख्य भूमिका में थे.

लव स्टोरी

लव स्टोरी

यह सीरियल 30 अप्रैल 2007 से 17 जनवरी 2008 तक प्रसारित हुआ. इस सीरियल में आकाश और श्रुति की प्रेम कहानी दिखाई गई. यह सीरियल लोगों को बहुत पसंद आया. लेकिन बहुत जल्दी बंद हो गया.

एक पैकेट उम्मीद

एक पैकेट उम्मीद

इस सीरियल में महिलाओं के जीवन के अलग-अलग पडावों को दिखाया गया. यह सीरियल 5 फरवरी 2008 से 23 सितंबर 2008 तक प्रसारित हुआ. इस सीरियल को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया.

सुमित संभाल लेगा

यह सीरियल एक कॉमेडी सीरियल था. इस सीरियल में सुमित अपनी बीवी और मां के बीच झूलता रहता है. लोगों को यह सीरियल बहुत पसंद आया. लेकिन इस सीरियल के केवल 108 एपिसोड ही प्रसारित हुए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: