Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

40 सालों में पूरी तरह से बदल गई 80 के दशक की ये मशहूर अभिनेत्री, पहचान पाना भी होगा मुश्किल

40 सालों में पूरी तरह से बदल गई 80 के दशक की ये मशहूर अभिनेत्री, पहचान पाना भी होगा मुश्किल.

<-- ADVERTISEMENT -->




हिंदी और साउथ फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री रति अग्निहोत्री का 10 दिसंबर को जन्मदिन था. रति अग्निहोत्री बचपन से ही एक्टिंग में करियर बनाना चाहती थी. उन्होंने 10 साल की उम्र में मॉडलिंग करना शुरू कर दिया और 16 साल की उम्र में उन्होंने पहली फिल्म की. रति अग्निहोत्री ने 80 के दशक में बहुत कामयाबी हासिल की. रति अग्निहोत्री को फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 40 साल हो चुके हैं और इन सालों में वह काफी बदल गई है.

then-and-now-40-years-rati-agnihotri-huge-transformation-in-looks

रति अग्निहोत्री ने अपनी पहली ही फिल्म पुदिया वरपुकल से धमाल मचा दिया था. यह फिल्म 1979 में रिलीज हुई थी, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इस फिल्म से रति रातों-रात सुपरस्टार बन गई. रति ने 3 सालों में 32 कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में काम किया. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा. रति ने बॉलीवुड में 43 फिल्मों में काम किया.

then-and-now-40-years-rati-agnihotri-huge-transformation-in-looks

9 फरवरी 1985 को उन्होंने अनिल वीरवानी के साथ शादी कर ली और फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली. शादी के कुछ साल बाद उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया. 30 सालों तक रति अग्निहोत्री फिल्म इंडस्ट्री से दूर रही. लेकिन एक दिन अचानक से वह पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज करने आई. उनको पुलिस स्टेशन में देखकर सब हैरान रह गए.

then-and-now-40-years-rati-agnihotri-huge-transformation-in-looks

रति ने 2015 में अपने पति से तलाक ले लिया और वह अपने बेटे के साथ रह रही हैं. रति अग्निहोत्री ने 2001 में फिल्मों में वापसी की. उन्होंने फिल्म कुछ खट्टी कुछ मीठी में काजोल की मां का किरदार निभाया था. 2016 में रिलीज हुई फिल्म डिक्टेटर में उनको आखिरी बार देखा गया. समय के साथ उनका लुक बहुत बदल गया है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rati Agnihotri

Post A Comment:

0 comments: